किसके संरक्षण में परचून की दुकान पर बिक रही है जहरीली शराब

*अतरौली थाना छेत्र में महिगवां गांव में बिक रही जहरीली शराब
*परचून की दुकान पर खुलेआम बिक रही है जहरीली *शराब जहरीली शराब बेचते दुकानदार का वीडियो हुआ वायरल
*बेखौफ होकर दुकानदार बेच रहा है शराब
*आबकारी विभाग व पुलिस की मिलीभगत से बिक रही है शराब
*अवैध शराब के कारोबार में पहले भी जेल जा चुका है दुकानदार मुन्ना पाठक

हरदोई -हरदोई में आबकारी विभाग कुटीर उद्योग की तरह फल फूल रही जहरीली शराब की बिक्री व इसके बनाने वालों पर कोई भी ठोस कदम नही उठा पा रही है।जिसके चलते कही तो मेडिकल स्टोर पर जहरीली शराब बेची जा रही है और कही तो परचून की दुकान पर जहरीली शराब बेची जा रही है।कोतवाली अतरौली क्षेत्र में परचून की दुकान पर बेंची जा रही इसी तरह की जहरीली शराब का वीडियो वायरल हो रहा है।एएसपी ने मामले में कार्यवाई की बात कही है।बताते चलें कि कुछ दिन पहले बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र से एक मेडिकल स्टोर से बिकते हुए जहरीली शराब पकड़ी गई थी ।।
बतादें की जिले भर में पुलिस और आबकारी विभाग की मिली भगत से जहरीली शराब बनाने का काम चल रहा है।ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जो अतरौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत महिगवां गांव का है।वायरल वीडियो में कच्ची जहरीली शराब परचून की दुकान में बिक रही है।पन्नी में कच्ची जहरीली शराब बेचते दुकानदार का वीडियो वायरल हो गया।वीडियो में दिख रहा है कि बेखौफ होकर दुकानदार शराब बेच रहा है।जिस दुकानदार का यह वीडियो बताया जा रहा है बताया जाता है कि अवैध शराब के कारोबार में पहले भी जेल जा चुका है।

– हरदोई से आशीष कुमार सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।