किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या के आरोप में तीन अभियुक्त हुए गिरफ्तार

वाराणसी- चौबेपुर थाना क्षेत्र के गऊडीह गांव में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर छोड़कर फरार तीन अभियुक्तो को चौबेपुर पुलिस ने सोमवार की भोर में कादीपुर रेलवे क्रासिंग के पास गिरफ्तार किया।
मिली जानकारी के अनुसार 20 नवम्बर को देर रात मृतका भूमिका पाण्डेय 16 वर्ष को शशि यादव ने फोनकर
बुला लिया।उसके बाद रात में अपने साथियों के साथ दुष्कर्म करने के बाद भोर में किसी लोहे की समान से प्रहार करने के बाद रेलवे ट्रैक पर फेंक कर फरार हो गये।सुबह रेलवे ट्रैक पर सारनाथ-कादीपुर रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर किशोरी का शव मिला।शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए ।अज्ञात लोगों के बिरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया। वही रेलवे ट्रैक से किशोरी के शव के पास से यूज किया हुआ तीन कन्डोम भी बरामद हुआ और एक मोबाइल भी बरामद हुई।परिजनों की सूचना पर पहुची चौबेपुर पुलिस ने सभी जानकारी लेकर आयी। दो दिन में कोई कार्रवाई करना तो दूर एक सर्किल अधिकारी ने मामले का लीपापोती करने लगे।जिसकी जानकारी होने पर भाजपा जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा मीना तिवारी,व भाजपा नेता उमेशदत्त पाठक के नेतृत्व में सैकड़ो लोगो ने कार्रवाई की मांग करने के साथ थाने का घेराव करने लगे ।
उसके बाद पुलिस ने शशि यादव,योगेश यादव व जोगेश यादव के खिलाफ अपहरण कर सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या की रिपोर्ट दर्ज किया।मुकदमा दर्ज होते ही चौबेपुर पुलिस हरकत में आ गयी। वही मुखबिरों की सूचना पर चौबेपुर पुलिस ने तीनों अभियुक्तो को सोमवार को भोर में कादीपुर रेलवे क्रासिंग से गिरफ्तार कर धारा 302,376डी,3/4 पास्को के तहत जेल भेज दिया।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।