कांग्रेस नेता के भाई ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या: परिजनों में मचा कोहराम

मुज़फ्फरनगर/खतौली -बीती रात वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व गांव लिसोड़ा के पूर्व प्रधान युद्धवीर सिंह ने तमन्चे से अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। वारदात से परिजनों में हड़कम्प मचने के साथ ही गांव में शोक व्याप्त हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार खतौली थाना क्षेत्र के गांव लिसोडा के पूर्व प्रधान युद्धवीर सिंह पुत्र अतर सिंह गांव में रहकर खेती बाड़ी का काम करते थे।

बता दें कई वर्ष पूर्व एक हाथ पैर पर लकवा मारने के चलते युद्धवीर अधिकतर समय घर मे ही व्यतीत करते थे।उनके भाई उदयवीर ने बताया की युद्धवीर अपनी पत्नी सन्तोष के साथ घर मे ही मौजूद थे। बताया कि शाम के समय युद्धवीर के कमरे से गोली चलने की आवाज आने से हड़बड़ाई पत्नी सन्तोष कमरे में पहुंची।पति युद्धवीर को खून से लथपथ फर्श पर पड़ा देख संतोष की चीख निकल गयी। सन्तोष के रोने पीटने की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गयी।

उधर सूचना पर कोतवाली पुलिस आनन-फानन में गांव पहुंच गयी पुलिस ने एम्बुलेन्स बुलाकर घायल युद्धवीर को सरकारी अस्पताल पहुंचाया।गम्भीर दशा के चलते चिकित्सकों ने युद्धवीर को मेरठ रैफर कर दिया मोदीपुरम के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराने के बाद चिकित्सकों ने युद्धवीर 55 वर्ष को मृत घोषित कर दिया।

युद्धवीर की मौत की खबर गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया युद्धवीर की मौत को लेकर ग्रामीणों में तरह तरह की चर्चाये व्याप्त हो गयी।कोतवाली पुलिस ने तमन्चा कब्जे में कर लिया है युद्धवीर के गृहकलेश में आत्महत्या करने की भी चर्चा है। मृतक युद्धवीर सिंह क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजबीर सिंह वर्मा (टीटू) के बड़े भाई थे।।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।