जिला अस्पताल में नहीं रूक रहा मरीजों का शोषण:मरीज से दवाई के नाम पर मांगे गये 300 रुपये

*मरीज के परिजन ने बताई आप बीती

मुजफ्फरनगर- जनपद मु0 नगर का जिला अस्पताल एक बार फिर सुर्ख़ियों में है। महिला मरीज के परिजनों से दवाई और इंजेकशन के नाम पर रात्रि में डियूटी पर कार्यरत महिला डॉक्टर द्वारा 300 रुपये की अवैध वसूली करने का आरोप लगा है ।

मरीज के परिजन का आरोप है कि रुपये लेकर दवाई अपने पास से ही दी रात्रि में तैनात महिला डॉक्टर ने
जबकि जिला अस्पताल में हर मरीज को निशुल्क दवाई मिलती है।महिला मरीज के परिजन ने बताया कि गलती से महिला ने कीटनाशक दवाई का सेवन कर लिया था जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल की एमरजेंसी में लाया गया था।

जहां डॉक्टरों द्वारा एमरजेंसी के ऊपर बने कमरे में महिला मरीज को भर्ती कर उपचार किया जा रहा था।
रात्रि में मरीज को गुलकोज और अन्य इंजेक्शनों के लाने के नाम पर रात्रि डियूटी पर तैनात महिला डॉक्टर ने ऐंठ लिए 300 सौ रुपये और दवाई दी जिला अस्पताल से ।।

जी हाँ जनपद मु0 नगर का जिला अस्पताल एक बार फिर सुर्ख़ियों में है जहां बीती देर रात्रि में एक महिला को उसके परिजन जिला अस्पताल के एमरजेंसी वार्ड में लेकर आये थे जिसे कीटनाशक दवाई पीने के कारण अस्पताल में ही भर्ती कर डॉक्टर उसका उपचार कर रहे थे जिसमे देर रात्रि में ही इंजेक्शन और अन्य दवाइयों की जरूरत पड़ने पर रात्रि डियूटी पर तैनात महिला डॉक्टर द्वारा महिला के परिजनों से 300 रुपये की अवैध वसूली करने का मामला सामने आया है जिस पर अब पीड़ित कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।