कांग्रेस के प्रत्याशी ने किया नामांकन और किया रोड शो भारी जनसमर्थन

मिर्जापुर- मिर्जापुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार ललितेश पति त्रिपाठी ने नामांकन का परचा दाखिल करने के बाद शहर में रोड शो किया. जिसमें नगर की सड़कों पर अपार समर्थन और भारी जनसैलाब देखने को मिला. इमामबाड़ा से शुरू हुआ यह रोड शो मुसफ्फर गंज, त्रिमुहानी होते हुए शहीद उद्यान पहुंचा जहां देश की महान विभूतियों को ललितेशपति त्रिपाठी ने श्रद्धांजली दी. फिर घंटाघर, वासलीगंज होते हुए रोड शो संकटमोचन मंदिर पर खत्म हुआ।
रोड शो से पहले नामांकन रैली को संबोधित करते हुए। ललितेशपति त्रिपाठी ने कहा कि मिर्जापुर के लोग सावधान हो जाएं, बाहर आए उम्मीदवार अपने साथ खाली झोला लेकर आते हैं, और पांच साल सिर्फ उस झोले को भरने का काम करते हैं. चुनाव लड़ते हैं पैसा बटोरते हैं और जनपद को अनाथ छोड़ चले जाते हैं। स्वर्गीय पंडित उमाकांत मिश्रा जी के बाद मिर्जापुर को अपना कोई सांसद नहीं मिला। लेकिन मिर्जापुर वासियों ने ठान लिया है कि इस बार बाहर के उम्मीदवारों को वहीं वापस भेजेगी जहां से वे आए थें।
ललितेश पति त्रिपाठी ने कहा कि देश को अब न्याय की सरकार की चाहिए. 2019 के चुनाव में देश और प्रदेश के कई मुद्दे हैं. लेकिन मिर्जापुर ने पिछले 5 साल में जो कुछ झेला है अब उसे बदलने का समय आ गया है. आज नए मिर्जापुर के संकल्प के साथ बदलाव की राजनीतिक क्रांती का आगाज है।
सपा-बसपा गठबंधन द्वारा उम्मीदवार बदलने पर तंज कसते हुए ललितेशपति त्रिपाठी ने कहा कि हमने तो सोचा था कि गठबंधन के उम्मीदवार 24 मई को वापस चले जाएंगे, लेकिन जनता ने ऐसा जुनून दिखाया कि उन्हें 24 अप्रैल को ही जाना पड़ा. अब गठबंधन के लोग मछलीशहर से एक नेता लेकर आएं हैं, जिन्होंने अपने क्षेत्र में इतना कार्य किया कि उनका भारतीय जनता पार्टी से टिकट ही कट गया।

मिर्जापुर से बृजेन्द्र दुबे की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।