कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने भारतीय राष्ट्रीय मज़दूर कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का किया स्वागत

चन्दौली- खबर यूपी के चन्दौली जनपद से जहां मुग़लसराय शहर कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने भारतीय राष्ट्रीय मज़दूर कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व एआइसीसी सदस्य अशोक सिंह के मुग़लसराय पहुँचने पर निवर्तमान शहर अध्यक्ष रामजी गुप्ता के नेतृत्व में माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया। इस दौरान अशोक सिंह ने शास्त्री पार्क पहुँचकर पूर्व प्रधानमंत्री स्व. लाल बहादुर शास्त्री जी के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर भावभीनी श्रद्धांजली अर्पित की । शास्त्री पार्क में मा. अशोक सिंह ने कहा कि आज जनता महँगाई , अपराध और बलात्कार की घटनाओं से आक्रोशित है । अर्थव्यवस्था गिरती जा रही है , नौजवानों का रोज़गार छिना जा रहा है । श्री सिंह ने कहा कि 14 दिसम्बर को दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित भारत बचाओ रैली में कांग्रेस का एक हुजूम उमड़ेगा जो भाजपा के सरकार को हिलाकर रख देगा । उन्होंने मुग़लसराय शहर कांग्रेस कमेटी कार्यकर्ताओ से रैली की तैयारी की समीक्षा की ।
रामजी गुप्ता , बृजेश गुप्ता , दयाराम पटेल , शाहिद तौसिफ , नंदगोपाल सिंह , रमेश सिंह , विजय कुमार गुप्ता , दशरथ चौहान , बाबु लाल , मो नईम , संजय जायसवाल ,राकेश चौधरी , दाऊ केशरी आदि थे ।

रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।