कटरा में तीन दिवसीय राज्य स्तरीय वालीबाल टूर्नामेंट का किया गया आयोजन

श्रावस्ती – श्रीमती शुक्ला प्रभा स्मृति व सहीद लेफ्टिनेंट कर्नल सुनील चौधरी के पुण्यतिथि पर कटरा बाजार में तीन दिवसीय राज्य स्तरीय वालीबाल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया ।वालीबाल टूर्नामेंट का उद्घाटन सांसद दद्दन मिश्र ने किया।इसके बाद ग्राउंड में सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया।खिलाड़ियों और दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल से शरीर के साथ साथ मन और मस्तिष्क भी स्वस्थ होता है। खेल से आपसी भाईचारा औऱ मैत्री संबंध स्थापित होता है।ग्रामीण परिवेश में इस तरह के आयोजन से युवाओं में खेल के प्रति समर्पण की भावना बढ़ती है। भारत कीआत्मा ग्रामीण परिवेश में निवास करती है।ग्रामीण क्षेत्रों मे इस तरह के आयोजन के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि आयोजन समिति इस तरह का आयोजन निरन्तर करने के लिये बधाई के पात्र हैं।
इस दौरान दर्शकों की हो रही ।इस दौरान आयोजक प्रदीप बौद्ध,प्रवीण बौद्ध संरक्षक विद्यधर चौधरी,कृपाराम चौधरी,प्रबन्धक सुभाष चौधरी,पंकज मिश्र,महेश चौधरी,मनोज दुबे सहित भारी संख्या में हजारों लोग उपस्थित रहे।

– श्रावस्ती से अंकुर मिश्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।