ओवरटेकिंग के दौरान सड़क किनारे गिरा मोपेड सवार- पास मिले गौमास पर हिन्दू संगठनों ने किया हंगामा

पिरान कलियर। इमलीखेड़ा चौकी क्षेत्र में एक मोपेड से गौमांस मिलने की सूचना पर पहुंचे हिन्दू संगठन कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मोपेड को कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। वहीं मांस के सेम्पल लेकर जांच के लिए भेजा है।

कलियर में आज रविवार की सुबह एक टीवीएस मोपेड सवार युवक भगवानपुर बाईपास मार्ग पर ओवर टेक करते समय सड़क के किनारे जा गिरा। मोपेड पर रखा एक बोरा भी जमीन पर गिर कर फट गया। बोरा फटने पर उसमे से मांस दिखाई देने लगा। मांस दिखने पर टीवीएस मोपेड सवार मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने मांस के बोरे की सूचना हिंदू संगठनों के लोगों को दी। हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने बोरे में गौमांस की आशंका जताते हुए हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने गंगावेली ढाबे के सामने भगवानपुर मार्ग पर हंगामा कर दिया और मांस की गाड़ी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने पकड़ी गई गाड़ी मांस के साथ पुलिस के हवाले कर दी। पुलिस ने गाड़ी से लगभग 1 कुन्तल 50 किलो ग्राम गौमांस बरामद किया हैं बरामद गौमांस के सेम्पल लेकर लैब में भेजा जा रहा हैं। बचे गौमांस मांस को गड्ढा खुदवाकर दबवा दिया गया।पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज के जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मोपेड और मांस को कब्जे में लेकर अज्ञात में मुक़दमा दर्ज कर लिया हैं। हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता अर्जुन सैनी, पवन पाल, देवा, सुमित सैनी, रीपु दमन, सुशील , शिव प्रसाद , सुनील, ओम , अभिषेक, अर्जुन, सन्नी, योगेश, जोगेंद्र अन्य ने मौके पर हंगामा किया और सूचना पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। थाना प्रभारी अजय सिंह ने बताया की एक मोपेड में गौमांस की सूचना पर मौके पर पहुँचकर मांस और गाड़ी को कब्जे में लेकर अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया जा रहा हैं।गाड़ी के नम्बर के आधार पर जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।