एसपी के लिए चाय लेने गया कांस्टेबल लौटते समय बन गया बड़ा अधिकारी:एसपी ने किया सैल्यूट

दोस्तों आज हम एक ऐसी जानकारी के बारे में बताएंगे इसे जानकर आपको भी खुशी होगी और आपमें भी जीवन में कुछ कर गुजरने की हिम्मत आएगी। दोस्तों आज हम एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका नाम श्याम बाबू है और श्याम बाबू एक कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं। वह उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के इब्राहिमपुर गांव के रहने वाले हैं।
दरअसल प्रयागराज पुलिस मुख्यालय पर तैनात एसपी ने कांस्टेबल श्याम बाबू से चाय मंगवाई और जब वह चाय लेने गए उसी दौरान यूपीएससी का रिजल्ट आ गया।
श्याम बाबू ने अपने मोबाइल पर रिजल्ट देखा और उनकी 52वी रैंक आई थी।
जब श्याम बाबू चाय लेकर वापस लौटे तो उन्होंने एसपी साहब को बताया, सर, यूपीएससी का रिजल्ट आया है और मैं एसडीएम बन गया। इसपर वहां तैनात तमाम सिपाही तथा खुद एसपी ने खड़े होकर उन्हें सैल्यूट किया। तथा जो चाय एसपी ने अपने लिए मंगवाई थी वही चाय एसपी ने खुद उठाकर श्याम बाबू को पिलाने लगे।
श्याम बाबू द्वारा मीडिया को दी गई जानकारी के अनुसार, वह 10 साल से यूपीएससी की तैयारी कर रहे थे। हालांकि छह बार असफल भी हो चुके थे और इस बार उन्हें सफलता हाथ लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।