एसएसपी ने पैदल गस्त कर लिया शहर के मुख्य बाजारों का जायजा: कांवड मार्ग का भी किया बारीकी से निरीक्षण

मुज़फ्फरनगर – एसएसपी अभिषेक यादव ने पैदल गस्त कर शहर के मुख्य बाजारों का जायजा लिया और व्यापारियों से उनका हाल चाल जाना तो वहीं कांवड मार्ग का भी बारीकी से निरीक्षण किया ।

शहर के ह्रदय स्थल शिव चौक पर अचानक बड़े लाव लश्कर के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव को देख मुख्य सड़कों पर लगने वाले ठेली,फड़, खोमचों वालों में हड़कंप मच गया ।लोगों को लगा की इतनी फ़ोर्स के साथ पुलिस के बड़े अधिकारी अचानक अतिक्रमण तो हटाने नही आ पहुंचे जिससे उनकी सांसे थमी की थमी रह गई।

लेकिन चन्द मिनटों बाद जब पुलिस कप्तान का काफिला बिना किसी को कुछ कहे आगे निकला तो उनकी सांसों में सांसे आई ।पुलिस कप्तान ने शहर के मुख्य ह्रदय स्थल शिव चौक से लेकर भगत सिंह रोड, सर्राफा बाजार, दाल मंडी , रुड़की रोड एंव कांवर्ड मार्ग का आज स्थलीय निरीक्षण किया।

उन्होंने बताया की मेरे द्वारा शहर की सड़कों से लेकर व्यापारियों तक के पास पैदल गस्त की गई साथ ही साथ व्यापारियों की हर समस्या और उनसे रु ब रु होने का अवसर मिला ।शहर से गुजरने वाली पवित्र कांवड यात्रा को सकुशल सम्पन्न कराना , शहर में दिन छिपते ही लगने वाले जाम से निबटने की कार्ययोजना सहित वाहनों की गति एंव उनके मार्ग रुट तय करना जिससे जाम से निजात मिल सके आदि का बारीकी से स्थलीय निरीक्षण किया गया ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।