एप्रोच मार्ग हुआ ठीक, छोटे वाहन का संचालन शुरू:पानी के दबाव में सड़क हुई थी ध्वस्त

अंतिम विकल्प न्यूज़ के खबर का असर

पिंडरा/वाराणसी-सिंधोरा- भोजूबीर मार्ग के गरथवा बाजार में नाद नदी पर बन रहे नए पुल के समीप आवागमन के लिए बने एप्रोच मार्ग पानी के बहाव के चलते ठप हुआ आवागमन सोमवार को सायं से चालू हो गया।
गरथवा बाजार के समीप नाद नदी पर पूर्व में बने जर्जर पुल के चलते उसी के बगल में नया पुल निर्माणाधीन है। उसी के कारण लोगो के आवागमन के लिए नया एप्रोच मार्ग बनाया गया था। नाद नदी में बढ़ता पानी अस्थाई रूप से लगे पुलिया में से नही निकल पा रहा था। रविवार को दोपहर में उससे किनारे सटे खेत के डूबने और गांव में पानी घुसने की स्थिति में लोक निर्माण विभाग के कर्मचारी सड़क को थोड़ा काटकर पानी निकालना चाह रहे थे लेकिन अचानक पानी के दबाव में पूरी सड़क ही बह गई। जिसके चलते उस मार्ग पर आवागमन ठप हो गया था। सिंधोरा व आसपास के गांवों के अलावा जौनपुर जिले के लोगो को आवागमन के लिए 10 किमी की अधिक दूरी तय करनी पड़ रही थी।
वही लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों द्वारा सोमवार को सायंकाल में दो और पुलिया डालकर उसे समतल कर छोटे वाहन के चलने योग्य बना दिया। वही बड़े वाहन अभी भी प्रतिंबधित है।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।