एनडीए प्रत्याशी दुलालचंद गोस्वामी सहित अन्य ने दायर किया अपना नामांकन

कटिहार/बिहार- कटिहार संसदीय सीट से सोमवार को एनडीए से जदयू प्रत्याशी दुलालचंद गोस्वामी ने जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी पूनम के कार्यालय कक्ष में नामजदगी का पर्चा दाखिल किया । एनडीए प्रत्याशी की ओर से प्रस्तावक के रूप में खान एवं भूतत्व मंत्री विनोद कुमार सिंह, विधायक तारकिशोर प्रसाद, मेयर विजय सिंह, पूर्व सांसद निखिल कुमार एवं भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज राय, जदयू जिलाध्यक्ष संजीव श्रीवास्तव, लोजपा जिलाध्यक्ष मु. जाहिद थे हालाँकि दुलालचंद गोस्वामी का राह आसन नहीं होगा क्योंकि स्थानीय एमएलसी अशोक अग्रवाल निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर कल अपना पर्चा दाखिल करेंगे। इस दौरान जदयू प्रत्याशी दुलाल चंद गोस्वामी ने कहा कि एनडीए पूरे बिहार में एक जुट है कि बिहार के सभी 40 सीटों पर जीत तय है। वहीँ महागठबंधन से कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर ने अपना नामांकन पत्र भरा। वहीं महागठबंधन प्रत्याशी अपने प्रस्तावक कदवा विधायक शकील अहमद खान, मनिहारी विधायक मनोहर प्रसाद, प्रो. पीएन केशरी तथा मनोहर प्रसाद यादव थे।
नामांकन को लेकर समाहरणालय परिसर के आस- पास सुरक्षा की व्यवस्था की गई थी। प्रवेश द्वार पर दंडाधिकारी व पुलिस बल की तैनाती की गई थी। प्रत्याशियों को नामांकन के लिए सिर्फ तीन वाहन की अनुमति दी गई है, साथ ही वाहन को समाहरणालय प्रवेश द्वार से 100 मीटर दूर ही खड़ी करने का निर्देश आचार संहिता को लेकर जारी किया गया है।
अजय कुमार प्रसाद की रिपोर्ट कटिहार से

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।