एक सौ नब्बे दिन बाद घर पहुँचे कोरोना योद्घा विनय श्रीवास्तव

कौड़ीराम/ गोरखपुर- कोरोना महामारी से निजात दिलाने के लिए एक सौ नब्बे दिन बाद विश्व विक्रम कोरोना योद्धा लैब टेक्नीशियन विनय श्रीवास्तव के निज गृह पहुँचने पर ग्राम वासियों द्वारा गुरु पाण्डेय शुभम दुबे नीरज बाबा के नेतृत्व में बड़े ही धूम धाम से गाना बजाना के साथ स्वागत किया गया।ग्राम के युवाओं का उनके प्रति समर्पण देखकर ऐसा लग रहा था कि मानों वह बहुत बड़ी लड़ाई जीत कर आये हो।उनका फूल मालाओं से भी स्वागत किया गया।
विनय के माता ,पिता पत्नी एवम बच्चे उन्हें देखकर अत्यंत भाउक हो गए थे।
विदित हो कि जुलाई माह से ही कोरोना की जांच में तल्लीन विनय कौड़ीराम में ही अपना घर छोड़कर अकेले निवास कर रहे थे ताकि उन्हें जांच के दौरान किसी तरह परेशानी न हो और न ही उनके द्वारा परिवार से कोई भी कोरोना से संक्रमित हो।इस दौरान उनके कार्यो को देखते हुए देश विदेश से दर्जनों सम्मान प्राप्त हुआ।एवम कोरोना जांच करने का विश्व रेकॉर्ड भी उन्हें प्राप्त हुआ।इनके साहस,शौर्य, त्याग एवम समर्पण की हर व्यक्ति सराहना कर रहे है।
इस दौरान केशव प्रसाद श्रीवास्तव, माधुरी श्रीवास्तव, ममता श्रीवास्तव, गुरु पाण्डेय,नीरज पाण्डेय युवा नेता अंकुर श्रीवास्तव,शुभम दुबे,गुडु दुबे,अमन, प्रशांत, छोटु, हर्षित, अभिषेक दुबे,दीनवन्धु दुबे,राघवेंद्र दूबे, धर्मेंद्र कुमार, सम्राट एवम सिद्धार्थ आदि लोगो ने स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।