एक दिया शहीदों के नाम कार्यक्रम का आयोजन कर लोगों को किया जागरूक

गाजीपुर – शहीदों की शहादत की जानकारी होने पर न सिर्फ उनके परिवार के लोग गमगीन होते हैं बल्कि आसपास और पूरा जनपद गम में डूब जाता है वहीं दूसरी ओर कुछ दिन बीत जाने के बाद लोग शहीद और उसके परिवार को धीरे-धीरे भूलते जाते हैं ।
जानकारी के अनुसार आज जनपद गाजीपुर के नौजवानों ने एक नई ताबीर लिखने की कोशिश की है जी हां जनपद गाजीपुर के समाजवादी पार्टी से जुड़े कुछ युवा आज जब पूरा देश धनतेरस की खुशियों में सराबोर है तब इन नौजवानों ने आज देश की रक्षा करने में शहीद हुए वीर शहीदों की याद में एक कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसका नाम इन लोगों ने एक दिया शहीदों के नाम दिया ।इन लोगों का कहना है कि आज हम देश के अंदर जिन वीर सपूतों की वजह से सांस ले रहे हैं और धनतेरस और दीपावली का पर्व मना रहे हैं इस त्यौहार के अवसर पर अगर हम अपने उन वीर सपूतों को न याद करें तो यह बेमानी होगी इसलिए आज नौजवान दर्जनों की संख्या में इकट्ठा होकर शहीदों की याद में न सिर्फ दीपक जलाया बल्कि इन लोगों ने जनपद में रहने वाले प्रत्येक जनपद वासियों से शहीदों के नाम पर प्रत्येक परिवार से कम से कम एक दीपक दीपावली के दिन जलाने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।