उपजिलाधिकारी बेहट ने सम्पन्न कराए 32 जोडो के सामुहिक विवाह

बिहारीगढ़ (सहारनपुर)- योगी सरकार की महत्वकांक्षी योजना के अंतर्गत आज बेहट स्थित जनता इंटर कॉलेज के प्रागंण में 32 नव युगलों के विवाह सम्पन्न कराए गए। उपजिलाधिकारी बेहट ने सभी को दस-दस हजार रुपए मुल्य के गिफ्ट, और बीस हजार रुपए का नगद चैक भेंटकर सम्मानित किया।
पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल इकाई बिहारीगढ़ के अध्यक्ष अशोक राठौर, महामंत्री राजकुमार बत्रा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रदेश काम्बोज, प्रधान सुनील गुप्ता एडवोकेट, ओमपाल सिंह राठौर, पूर्व विधायक महावीर सिंह, जिला पंचायत सदस्य मुल्कीराज सैनी, ब्लाक प्रमुख सढौली कदीम हंसराज गौतम सहित अनेक समाजसेवी, ग्राम प्रधान, जनप्रतिनिधियो ने सामुहिक विवाह समारोह में शामिल होकर इस आयोजन के साक्षी बने और नवविवाहिताओ को सुखी जीवन के लिए अपना आशीर्वाद दिया।
_*सामुहिक विवाह समारोह* के आयोजन पर मौजूद हर शख्स उत्तर प्रदेश सरकार के इस निर्णय का स्वागत करते हुए नजर आए, आज बेहट में सम्पन्न कराए गए विवाह समारोह में 28 मुस्लिम समुदाय से और 4 हिन्दू समाज के नव युगलों ने अपने धर्म और रीति-रिवाज के साथ शादी की रस्म पूरी की।
रिपोर्ट -फिरोज अहमद ,रूड़की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।