उत्तराखंड मैंगाें पार्टी ने वर्तमान मुख्यमंत्री की उपस्थिति पर आम आदमी पार्टी ने दी तीखी प्रतिक्रिया

देहरादून- उत्तराखंड जनपद देहरादून में आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में विगत दिनों पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत द्वारा आयोजित की गयी “मैंगो पार्टी” व उसमें मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत की उपस्थिति पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।
मीडिया को जारी बयान में आम आदमी पार्टी की प्रदेश संचालन समिति के अध्यक्ष नवीन पिरशाली ने कहा कि जहाँ एक ओर प्रदेश की जनता विभिन्न समस्याओं से जूझ रही है, घूमाकोट सड़क हादसे में मृत 48 लोगों के परिजनों के आँसू नहीं सूखे हैं, प्रदेश की नारी शक्ति को न्याय नहीं मिल पा रहा है, वहीं दूसरी और प्रदेश के मुखिया त्रिवेन्द्र सिंह रावत आम-ककड़ी-खीरे की पार्टी-बाजी में व्यस्त हैं।
श्री पिरशाली ने पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ काँग्रेस नेता हरीश रावत को भी निशाने पर लेते हुये कहा कि काँग्रेस और इसके नेता “मित्र विपक्ष” की भूमिका का निर्वहन पूरी ईमानदारी के साथ कर रहे हैं। प्रमुख विपक्षी दल होने के नाते जहाँ इन्हें उत्तराखंड की जनता के हित में सत्ता से संघर्ष करना था, वहाँ ये आपस में गलबहियाँ डाले हँसी-ठिठोली कर रहे हैं। ये उत्तराखंड की जनता का अपमान है।
उन्होंने कहा कि “आम पार्टी” के आखिर क्या मायने निकाले जा सकते हैं। हरीश रावत के इस नाटक का या फिर अपने घोटालों को दबाने के लिए किया गया ये प्रपंच। हरीश रावत की आम पार्टी में क्यों गई जीरो टॉलरेंस सरकार? जिन हरीश रावत पर विधायकों की खरीद-फरोख्त के गम्भीर आरोप चुनावों से पहले बीजेपी लगाती नहीं थकती थी, आज उन्हीं हरीश रावत के बुलावे पर पूरी सरकार दावत खाने चली जाती है आखिर ये किसको धोखा दे रहे हैं, उस जनता को जिसने इन्हें सत्ता तक पहुँचाया। खैर ये तो प्रदेश की जनता को मूर्ख बनाने की बात थी उससे भी घटिया सोच इन नेताओं की देखें तो इनकी संवेदनायें मर चुकी हैं। एक ओर जहाँ पूरा प्रदेश बस दुर्घटना में 48 लोगों के मारे जाने पर् दुखी है तो दूसरी ओर प्रदेश की गायिका कबूतरी देवी के निधन से प्रदेश में दुख की लहर है और ये पक्ष और विपक्ष दावतें उड़ाने में मग्न है। पूरा प्रदेश कर्ज के बोझ तले दबा जा रहा है। जनता को मूलभूत सुविधायें तक मुहैया नहींं हो पा रही हैं। जहाँ हजारों स्कूल बन्दी के कगार पर खड़े हैं, स्वास्थय सुविधायें न के बराबर है लेकिन हमारे माननीय दावत में मग्न है। काँग्रेस-भाजपा द्वारा प्रदेश की आम जनता का खून चूसकर “आम” चूसे जा रहे हैं। इससे साबित होता है कि काँग्रेस-भाजपा दोनों आपस में मिले हुये हैं।
– पौड़ी से इंद्रजीत सिंह असवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।