उत्तराखंड का विनय टफमैन शिमला अल्ट्रा दाैड में दूसरे नंबर पर

उत्तराखंड- उत्तराखंड वार्षिक दौड़ टफमैन शिमला अल्ट्रा (80 किलोमीटर) 23 जून 2018 (शनिवार) में शामिल होकर उत्तराखण्डी मैराथन मैन बिनय शाह ने जहाँ एक ओर ये दौड़ 9 घण्टे 29 मिनट में पूरी कर दूसरा स्थान प्राप्त किया वहीं 9 घण्टे 43 मिनट का अपना ही पुराना रिकॉर्ड तोड़ा है।
80 किलोमीटर की इस टफमैन अल्ट्रा मैराथन दौड़ में 4500 मीटर के एलिवेशन भी पड़ते है।
टफमैन इंडिया
टफमैन भारत के सभी अल्ट्रा-स्पोर्ट्स उत्साही लोगों के लिए अल्ट्रा रनिंग, साइकलिंग और स्विमिंग के लिए समर्पित है। टफमैन उन लोगों के लिए एक खेल समुदाय है जो खुद को चुनौती देना चाहते हैं, जीवन की खोज करना चाहते हैं और उन चीजों को करना चाहते हैं जिनके बारे में वे भावुक हैं।
टफमैन दौड़ और घटनाओं में भाग लेने से आप अपने बारे में सीख सकते हैं, एक कठिन व्यक्ति होने के बारे में जो हर किसी के अंदर रहता है। टफमैन में अल्ट्रा टफमैन, टफमैन, हाफ टफमैन, प्रेरणादायक टफमैन जैसी विभिन्न दौड़े शामिल हैं। सभी घटनाएं भारत के विभिन्न खूबसूरत स्थलों में आयोजित की जाती हैं, जिनमें सभी को लेह, शिमला, कूर्ग, गोवा, जैसलमेर, उदयपुर, मनाली, धर्मशाला इत्यादि जैसे यात्रा करने की इच्छा है।

-पौड़ी से इन्द्रजीत सिंह असवाल की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।