इन्वर्टर के करंट से महिला की मौके पर ही मौत:मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस जाँच पड़ताल में जुटी

मुज़फ्फरनगर- जनपद मु0 नगर में देर शाम एक दर्दनाक हादसा उस वक्त हो गया जब थाना सिविल लाईन इलाके की कांशीराम आवास विकास कॉलोनी में इन्वर्टर के करन्ट लगने से एक महिला की मोके पर ही दर्दनाक मौत हो गई ,महिला की मौत से आस पास के रहने वाले लोगों में हड़कंप मच गया और किसी ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सिविल लाईन मय फ़ोर्स मोके पर पहुंचे और जाँच पड़ताल शुरू कर दी है बताया जा रहा है की मृतक महिला अकेली ही उक्त मकान में किरायेदार के रूप में रह रही थी।

दरअसल मामला थाना सिविल लाईन क्षेत्र के कांशीराम आवास विकास कॉलोनी का है जहां बीती देर मुनेश शर्मा पत्नी स्व यशपाल शर्मा निवासी किरतपुर बिजनोर हाल पता कांशीराम आवास विकास कॉलोनी में किरायेदार के रूप में रहकर अपनी गुजर बसर कर रही महिला की इन्वर्टर के करन्ट लगने के कारण मोके पर ही दर्दनाक मौत हो गई ।

महिला की मौत से आस पास के रहने वाले अन्य पड़ोसियों में भी हड़कंप मच गया और किसी ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दे दी सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मय दल बल के मोके पर पहुंचे और घटना की जानकारी हासिल करते हुए आगे की जाँच पड़ताल शुरू कर दी।आस पास के रहने वालों ने बताया की मृतक महिला रास्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ (रजि)भारत में जिला प्रभारी महिला मोर्चा के पद पर तैनात थी तथा यहां नेहा पत्नी दीपक के क्वार्टर में किरायेदार के रूप में रहकर अपनी गुजर बसर कर रही थी महिला के एक पुत्र व् पुत्री भी बताये जा रहे है जोकि बाहर कहीं काम करते है पुलिस ने उन्हें भी घटना की सूचना देकर मोके पर बुलवा लिया है।

वहीं आस पास के लोगों का दबी जुबान से कहना है की यहां कांशी राम आवास विकास कॉलोनी में जिनके खुद के घर भी है उन लोगों को भी यहां क्वार्टर आवंटित है अधिकांश क्वार्टरों में मकान मालिक के बजाए किरायेदार ही रहते है जबकि इन्हें यह मकान अलाट है वे लोगों से सरकारी मकान का किराया वसूल रहे है जोकि योगी सरकार में सरासर गलत हो रहा है लोगों ने आरोप लगाते हुए बताया की अगर यहां सही तरीके से जाँच पड़ताल हो जाये तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा ।

मृतक महिला भी कुछ इसी तरह शिकार हो रही थी जो सरकार द्वारा आवंटित क्वार्टरों में किरायेदार के रूप में रह रही थी जब इस सम्वन्ध में मकान मकान आवंटित होने वाली नेहा से पूछा गया तो वह मोके से साफ हो गई।

थाना सिविल लाईन क्षेत्र के कांशी राम आवास विकास कॉलोनी की घटना। इस मौके पर डॉक्टर शेलेन्द्र गौतम, सुबोध शर्मा, आशा शर्मा,सतीश कौशिक,आदि ब्राह्मण महासंघ से जुड़े पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।