आज से उदयपुर की 4 दिवसीय यात्रा पर थी मुख्यमंत्री राजे,अस्वस्थता के कारण रद्द ये कार्यक्रम

उदयपुर/राजस्थान। राजस्थान के मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे राज्य भाजपा अध्यक्ष अशोक परनामी के भतीजे की शादी में भाग लेने के लिए कल उदयपुर पहुंची हैं। इस क्षेत्र में उनका यात्रा कार्यक्रम 4 दिनों के लिए था।

बीजेपी के अन्य लोगों के बीच शिक्षा मंत्री किरण महेश्वरी, धन सिंह रावत, श्रीचंद कृपलानी द्वारा महाराणा प्रताप हवाई अड्डे पर सीएम राजे का स्वागत किया गया था। जिला कलेक्टर बिष्णु चरण मलिक, उदयपुर रेंज आईजी आनंद श्रीवास्तव और उदयपुर एसपी राजेंद्र प्रसाद गोयल भी स्वागत समिति के एक हिस्से के रूप में हवाई अड्डे पर मौजूद थे। वह झील शहर में अपने संक्षिप्त प्रवास के दौरान अनंत रिज़ॉर्ट में दर्ज की जाएगी।

अपनी 4 दिवसीय यात्रा के दौरान, वह सावाली सेठ मंदिर में श्रद्धांजलि अर्पित करने वाली थी और मंदिर में समारोह में भाग लेने के बाद, डुंगरपुर जाने की योजना थी। वह राजमाता विजारायराज सिंधिया ऑडिटोरियम में सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने से पहले डुंगरपुर में प्रताप सर्किल में महाराणा प्रताप की मूर्ति का उद्घाटन का कार्यक्रम भी रद्द हो गया।

कल, सागवाड़ा शहर में सार्वजनिक सभा को संबोधित करने से पहले भीलुदा के रघुनाथ मंदिर में श्रद्धांजलि अर्पित करने का कार्यक्रम रद्द होगा।
ज्ञातव्य है कि मुख्यमंत्री पिछले महीनों से लगातार एक के बाद एक कई जिलों के दौरे कर ,कई सभा भी कर रही है। इस कारण डॉक्टरों ने उनको आराम करने की सलाह दी है।
दिनेश लूणिया, राजस्थान की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।