आज रात से बंद हो सकती है सरकारी एम्बुलेंस:एम्बुलेंस कर्मियों की वेतन और अन्य मांगों को लेकर है नाराज़गी

*एम्बुलेंस कर्मियों ने धरना कर सेवा ठप करने की चेतावनी दी

*वेतन और अन्य मांगों को लेकर है नाराज़गी

हरदोई — उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सरकारी एंबुलेंस चालकों ने अपनी सेवा प्रदाता कंपनी जीवीके एम आरआई से नाराजगी जताते हुए हरदोई के जिला चिकित्सालय में सैकड़ों की संख्या में एकत्र होकर जोरदार धरना प्रदर्शन किया। एंबुलेंस कर्मियों ने आज रात से मांगे ना पूरी होने पर सेवा ठप करने की चेतावनी भी दी है। प्रदर्शन कारी एंबुलेंस कर्मी अपनी सेवा प्रदाता कंपनी से वेतन भत्तों और छुट्टी को लेकर नाराज चल रहे हैं। इन एंबुलेंस कर्मियों की मांग है या तो सरकार उन्हें परमानेंट करें या नेशनल हेल्थ मिशन से जोड़ें।

हरदोई के जिला चिकित्सालय परिसर में नारेबाजी करते हुए यह सरकारी एंबुलेंस सेवाओं के एमटी और ड्राइवर हैं जो अपनी सेवा प्रदाता कंपनी जीवीके एमआरआई के रवैया से नाराज होकर प्रदर्शन करने में जुटे हुए हैं। इन एंबुलेंस कर्मियों ने धमकी दी है कि यदि सेवा प्रदाता कंपनी और सरकार ने उनकी नहीं सुनी तो आज रात से इन सरकारी एंबुलेंस को खड़ी करके वह सेवा ठप कर देंगे। हड़ताली एंबुलेंस कर्मियों का कहना है कि सेवा प्रदाता कंपनी उन्हें बहुत कम मानदेय भी दे रही है और छुट्टी जाने पर उनके पैसे काटने के अलावा कई अलग-अलग तरीकों से उनका उत्पीड़न किया जा रहा है। सेवा प्रदाता कंपनी उन लोगों से बात करने को नहीं तैयार है। जिसके बाद इन एंबुलेंस कर्मियों ने सरकार को चेतावनी देते हुए आज से एंबुलेंस की सेवाएं ठप करने की धमकी दी है। प्रदर्शन कर एंबुलेंस कर्मियों की मांग है कि या तो सरकार उन्हें परमानेंट करें और नहीं तो नेशनल हेल्थ मिशन से जोड़ें।

-आशीष सिंह ,हरदोई ,यूपी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।