शादी समारोह में तैयारियों के बीच सिलेंडर में लगी आग, मचा हड़कंप

हरिद्वार/रूडकी – रुड़की शादी समारोह की तैयारियों के बीच एक सिलेंडर में अचानक से आग लग गई। सिलेंडर में आग लगने से मौके पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मामले की जानकारी फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने सिलेंडर में लग रही आग पर काबू पाया। लोगों की सूझबूझ के कारण बड़ा हादसा होने से बच गया।
सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत खंजरपुर में राजेश के यहां शादी समारोह की तैयारियां चल रही है। बताया गया है कि आज राजेश की लड़की की शादी है। जिसके चलते ही घर के ऊपरी मंजिल में कुछ लोग खाना बना रहे थे। घर में आज मेहमान और आस-पड़ोस के लोग शादी की तैयारी में जुटे हुए थे और बारात का आने का इंतजार कर रहे थे। परिजन बारात के लिए नाश्ता पानी और खाने की तैयारियों में लगे थे। इसी दौरान अचानक से सिलेंडर में आग लग गई। आग लगने की जानकारी लगते ही मेहमानों में हड़कंप मच गया। इस दौरान पहले तो लोगों ने सिलेंडर में लग रही आग पर खुद ही काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन जब आग ने अपनी रफ्तार पकड़ ली इसके बाद लोग घबरा गए। आनन-फानन में मामले की जानकारी फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने सिलेंडर में लग रही आग पर काबू पाया। फायर ब्रिगेड के जल्दी ही सिलेंडर में आग पर काबू पाने से एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। लोगों का कहना है कि खाना मकान की छत पर बन रहा था यदि आग पर काबू न पाया जाता तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।