आग के कहर से कई झोपड़ियां जलकर हुई खाक: लाखों के सामान का हुआ नुकसान

ग़ाज़ीपुर- भावरकोल थाना क्षेत्र के बीरपुर ग्राम पंचायत के सम्मिलित पुरवा बंटवरिया की यादव बस्ती में अज्ञात कारणों से हुई अगलगी की घटना में हजारों की झोपड़ीयो सहित कुल पाँच गोपालिया जल कर खाक हो गयी।इस घटना में जहाँ एक बकरी जल चला गया । वहीं एक बिमार युवती झुलस गयी। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भतीॆं बनाया गया है।ग्रामीणों के प्रयास से आग पर काबू पाया गया है बताया जा रहा है कि दिन में लगभग दो बजे श्यामनरायण की झड़ी में अचानक आग लग गयी। देखते ही देखते आग ने चार और झोपड़ियों को अपना निवाला बना लिया। आगोश में ले लिया गया। घटना में भोदा यादव की दो मडई में 50 हजार नकद और एक बिमार युवती सुनीता (35) झुलस गयी।जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल मैं भतीॆ बना गया।
गोपाल की दो रिहायसी मड़ई में रखे गए 10 हजार नकद और एक बकरी जल मरी.श्यामराज यादव की एक रिहायसी मडई में पांच हजार नकद और गेहूं जलकर खाक हो गए ।जबकि सुकराज यादव के 150 दिन रखे अरहर की फसल जल कर खाक हो गए हैं।

ग़ाज़ीपुर से प्रदीप दुबे की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।