अवैध वसूली की खबर चलाते ही मचा हड़कम्प:कुछ मनबढ-दबंगो के इशारे पर फर्जी दर्ज हुआ मुकदमा

*कलम व न्याय के गिरते चरित्र से आहत सभ्य समाज

*सच्चाई दिखाना हुआ गुनहगार……

वाराणसी/जंसा -सामाजिक समरसता एवं समभाव के साथ ही समाज में एक आदर्श चरित्र स्थापित करने वाले कलम व न्याय के प्रबल पुजारी के रूप में पुलिस व पत्रकारो को समाज में अग्रदूत के रूप में जाना जाता रहा है।जब समाज के ये दोनों पथ प्रदर्शक अपने कर्तब्यो से बिमुख हों जायेगे तो समाज में सामाजिक सद्भाव व समरसता स्थापित करने की एक मजबूत कड़ी टूट जायेगी।
ऐसा ही एक मामला कलम व न्याय के भ्रष्ठ गठजोड़ की बदौलत पीत पत्रकारिता व थाने की गणेश परिक्रमा करने वालो ने अपने इस पेशे को कलंकित करते हुए जंसा थाने में स्थानीय पत्रकार विकाश श्रीवास्तव के खिलाफ झूठा व मनगठन्त मुकदमा बिना किसी साक्ष्य के दर्ज करा दिया जाता है।अपनी सफाई के रूप में पीड़ित पत्रकार विकाश श्रीवास्तव ने कलम व न्याय के भ्रष्ठ गठजोड़ पर खेद ब्यक्त करते हुए उच्चस्तरीय जाँच कराने की मांग शासन-प्रशासन से की है।
इस प्रकरण में जल्द ही पत्रकारो व बुद्धिजीवियो का एक प्रतिनिध मण्डल जिलाधिकारी, पुलिस उप महानिरक्षक,वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिलेगा और समाज में दिन व दिन कलंकित हो रहे कलम तथा न्याय को स्थापित कराने के लिए ज्ञापन सौंपेगा।

रिपोर्ट-:एस के श्रीवास्तव विकास वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।