अपहरण कर 1 करोड़ की फिरौती मांगने वाला 10 हजार का इंनामी अभियुक्त किया गिरफ्तार

वाराणसी- आज रात्री मे चेकिंग अभियान के दौरान जनपद के लंका पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की जनपद गाजीपुर के थाना नंदगंज के अन्तर्गत अपहरण की घटना का वांछित 10 हजार का इनामी अपराधी अपने एक साथी के साथ करौदी की तरफ से आने वाला है इस सूचना पर थाना लंका पुलिस द्वारा नरिया गेट के पहले मंदिर के पास पहुच कर चेकिंग करने लगे तभी थोड़ी देर बाद एक मोटर साइकिल तेजी से आती हुयी दिखायी दी मोटरसाइकिल को रोकने का इशारा किया गया की गाड़ी घुमाकर भागना चाहा कि मोटर साइकिल के पीछे अभियुक्त को पकड़ लिया गया मोटर साइकिल सवार अभियुक्त अधेरे का फायदा उठा कर भाग गया। पकड़े गये व्यक्ति की तलाशी लेते हुये नाम पता पूछा गया तो अपना नाम सुधांशु मिश्रा उर्फ राही मिश्रा पुत्र सतीश मिश्रा निवासी बाबतपुर थाना बड़ा गांव वाराणसी हाल पता मदरवां थाना लंका वाराणसी बताया, उसके कब्जे से एक पिस्टल 32 बोर व 2 जिन्दा कारतूस 32 बोर बरामद कर आवश्यक कार्यवाही की गयी ।
पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने ये बताया कि थाना नन्दगंज जनपद गाजीपुर में हुई अपहरण की घटना में मै शामिल था, जिसमें 1 करोड़ की फिरौती मांगी गयी थी, इसके बारे में नंदगंज थानाध्यक्ष से बात कर पता किया गया तो पता चला कि पकड़े गये अभियुक्त के उपर 10हजार रुपये का इनाम घोषित है, भागे हुये साथी के बारे में बताया कि वो मोहित वर्मा है, वह भी गाजीपुर में घटना में मेरे साथ शामिल था।
गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक लंका भारत भूषण तिवारी, उ0नि0 प्रकाश सिंह चौकी प्रभारी चितईपुर, उ0नि0 सूरज कुमार तिवारी चौकी प्रभारी सुन्दरपुर सहित लंका पुलिस टीम शामिल है।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।