अपराधियों की गिरफ्त में समस्तीपुर: आम जनता को दिया हिला

बिहार- समस्तीपुर जिला स्थित ताजपुर रोड में एलआइ सी आफिस के गार्ड बन्धु राय को दिन दहाड़े अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या एवं रूपये की लूट पाट की धटना ने समस्तीपुर जिला के आम जनता को हिला कर रख दिया है । समाज वादियों की धरती, कर्पूरी ठाकुर की जन्म स्थली एवं कर्मभूमि उनके वारिसों के सत्तासीन होने के बाबजूद न सिर्फ अपराधियों के गिरफ्त में है बल्कि लहूलुहान भी है । दिन प्रतिदिन एक नई धटनाओं ने यह साबित कर दिया है कि समस्तीपुर ही नहीं पूरे बिहार में प्रशासन के समानांतर अपराधियों, शराबियों व शिक्षा माफियाओं का शासन चल रहा है । ऐसा लगता है कि राज्य में जन्गल राज पार्ट 03 का सरकार है । ये बातें ऑल इंडिया फारवर्ड ब्लाक समस्तीपुर जिला कमिटी के महासचिव महावीर पोद्दार ने कही। उन्होंने अविलम्ब हत्या एवं रूपये की लूट पाट की धटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तारी तथा जिले एवं राज्य में बढते अपराधिक घटनाओं की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए गृह मन्त्री से इस्तीफे की मांग की तथा गिरती कानून व्यवस्था को दुरूस्त करने की भी मांग किया। उन्होंने कहा कि अपराधियों की गिरफ्त में समस्तीपुर है। इसलिए
पुलिस को आधुनिक सुविधा से लैस किया जाय ।अन्यथा ऑल इंडिया फारवर्ड ब्लाक गिरती कानून व्यवस्था एवं राज्य सरकार की विफलता के विरोध में जन संघर्ष तेज करेगा।
-नसीम रब्बानी पटना बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।