अनिश्चितकाल धरने पर बैठे गुड़ मंडी में गुड़ व्यापारी

*मंडी अधिकारीयों सहित गुड़ माफियाओं पर लगाया मंडी शुल्क एंव राजस्व चोरी का आरोप

मुजफ्फरनगर – जनपद मु0 नगर में हजारों कोल्हू होने के बावजूद भी गुड़ मंडी में गुड़ नही आ रहा है।
गुड़ मंडी के पल्लेदार और व्यापारी भूखे मरने की कगार पर पहुंच चुके हैं ।
व्यपारियो का आरोप है कि गुड़मंडी के सरकारी कर्मचारी अवैध वसूली कर दूसरे राज्यों में गुड़ माफियाओं संग मिली भगत कर गुड़ को सप्लाई करवाते है ।एक तरफ मंडी शुल्क की चोरी तो वहीं दूसरी तरफ इस कार्य से सरकार को भारी राजस्व का नुकसान हो रहा है ।

गुस्साए व्यापारियों ने कहा कि आखिरकार कौन जिम्मेदार है इस मामले में जो सरकार को नुकसान पहुचाकर अपनी जेब गर्म कर रहा है ।व्यापारियों का कहना है कि प्रदेश सरकार सहित जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन से गुहार लगा चुके लेकिन इसके बावजूद कोई कार्यवाही नही हो रही ।

व्यापारियों ने कहा कि जिला प्रशासन सहित प्रदेश के मुखिया तक अपनी गुहार लगा चुके है आखिर कब होगी इन गुड़ माफियाओं पर कार्यवाही ।व्यापारी बोले जब तक हमारी मांगे नही मानी जाती तब तक चलेगा गुड़ मंडी में अनिश्तिकालीन धरना प्रदर्शन।।

इस धरना प्रदर्शन में मुख्यत रूप से हरिशंकर मुंदड़ा, व्यापारी नेता संजय मित्तल, श्याम सिंह सैनी, सुरेन्द्र बंसल अरुण खंडेलवाल, क्रष्ण चन्द मूंदड़ा, संजय , नितिन,राजेश गोयल , श्याम सुंदर, अमरीश , जगदीश सिंह, विनोद कुमार, कमरूदीन, काकन सहित सैंकड़ों व्यापारी उपस्थित रहे ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।