अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से ऑटो के उड़े परखच्चे:एक की मौत एक गंभीर

चन्दौली- चंदौली जिले बबुरी थाना क्षेत्र में जहां अनियंत्रित ट्रक ने मॉर्निंग वॉक पर निकले कई लोगों को रौंद दिया और सड़क के किनारे खड़ी ऑटो में जा टकराई।ट्रक के जोरदार टक्कर से आटो के परखच्चे उड़ गए। इस घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई वही एक की हालत गंभीर बताई जाती है । मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने चकिया मुगल सराय रोड पर जाम लगा दिया और मुआवजे की मांग करने लगे । जाम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँच गयी है और जाम छुड़ाने की कोशिश में जुट गई है लेकिन ग्रामीण जिलाधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े हुए है।

जानकारी के अनुसार घटना बबुरी थाना क्षेत्र के चंदाइत गांव की है जहा सोमवार को प्रातः मॉर्निंग वॉक पर निकले कई लोगों को एक अनियंत्रित ट्रक ने रौंद डाला टेम्पो के परखच्चे उड़ाने के बाद उसका कहर रुका । घटना के बाद एक कि दर्दनाक मौत के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भागने लगा जिसे ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। मृतक स्थानीय होने के नाते आसपास के ग्रामीण भारी मात्रा में घटना स्थल पर जुट गए और शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया।फिलहाल चकिया मुग़लसराय मार्ग पर ग्रामीणों ने आवागमन रोक दिया जिससे कई किलोमीटर लम्बा जाम लगगया।मौके पर पहुचे एसडीएम मनोज कुमार सिंह के समझाने बुझाने के बाद लोगों का गुस्सा सन्त हूवा तब जाकर जाम समाप्त हुवा।उधर पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर अगली कार्यवाही में जुट गयी।

-सुनिल विश्राम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।