अनियंत्रित ऑटो पलटा एक की मौत चार घायल

शाहजहाँपुर- प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के रामचन्द्र मिशन थाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर बाइक सवार को बचाने के चक्कर में तेज रफ़्तार ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया । हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गये । घायलो को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनका उपचार किया जा रहा है ।

पुलिस के अनुसार, जनपद पीलीभीत के बीसलपुर थाना क्षेत्र के गांव खरगपुर कला निवासी रविन्द्र(28) अपनी बेटी शालिनी(4), अखिलेश (8) , महेश व सेरामऊ दक्षिणी क्षेत्र के गांव देवकली निवासी रामकिशन (52) के साथ ऑटो से शाहबाद की ओर जा रहे थे । शाहजहांपुर-हरदोई हाइवे पर गुवारी गांव के पास बाइक सवार को बचाने के चक्कर में तेज रफ़्तार ऑटो अनियंत्रित हो कर पलट गया । हादसे से यात्रियों में चीख पुकार मच गई । आनन फानन राहगीरों और ग्रामीणों ने सभी घायलो को ऑटो से बाहर निकला और घटना की जानकारी पुलिस को दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलो को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां इलाज के दौरान रामकिशन की मौत हो गई । पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
-शाहजहाँपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।