अज्ञात बदमाशों ने जेवलर्स की दुकानों सहित कंफेशनरी की दुकान को भी खंगाला

मुज़फ्फरनगर : मु नगर की नगर कोतवाली क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने चार दुकानों में सेंधमारी कर हजारो रुपयों की नगदी सहित कन्फेक्शनरी के सामान पर हाथ साफ़ कर फरार हो गये।दुकानदारों को दुकानों में चोरी की जानकारी तब हुई जब दुकानदार अपनी दुकाने खोलने के लिये सुबह सुबह पहुंचे थे ।

दुकानों में चोरी की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई । सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की गहनता से जाँच पड़ताल की है ।

वही दुकानों में चोरी की खबर आग की तरह फ़ैल गई जिसको सुनकर नगर विधायक कपिलदेव अग्रवाल ने भी मौके पर पहुंचकर दुकानदारों से मुलाकात कर घटना का जल्द खुलासा करने का आश्वाशन व्यापारियों को दिया।

दरअसल मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह रोड का है जहाँ पर देर रात को अज्ञात बदमाशों ने एक कन्फेक्शनरी और तीन ज्वैलर्स की दुकानों में सेंध लगाकर दुकानों की दीवारों को तोड़कर कन्फेक्शनरी के सामान सहित हजारो रुपयों की नगदी पर हाथ साफ़ कर फरार हो गए।

शातिर बदमाशों ने कन्फेक्शनरी की दुकान से कन्फेक्शनरी के सामन सहित लगभग 25 हजार रुपयों की नगदी चोरी की तो वही तीन अलग-अलग ज्वैलर्स की दुकानों की दीवारों में सेंध लगा कर चोरी करने का प्रयास भी किया लेकिन बदमाश सर्राफ की दुकानों की दीवार तोड़ने में कामयाब तो हो गये मगर चोरी करने में कामयाबी हासिल नहीं कर पाए।

दुकानदारों को दुकानों में चोरी की जानकारी तब हुई जब दुकानदार सुबह अपनी दुकाने खोलने के लिये बाज़ार पहुंचे।दुकानों में चोरी की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई , सूचना मिलने पर नगर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की गहनता से जाँच पड़ताल की।

वही दुकानों में चोरी की खबर शहर में आग की तरह फ़ैल गई जिसको सुनकर नगर विधायक कपिलदेव अग्रवाल ने भी मौके पर पहुंचकर दुकानदारों से मुलाकात कर घटना का जल्द खुलासा करने का आश्वाशन दिया। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारियों ने भी देर शाम पीड़ित दुकानदारों से जानकारी हासिल कर जल्द इस मामले के खुलासे के लिए पुलिस टीम को दिशा निर्देश दिए हैं।।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।