इलाज के अभाव में तड़पती रही गर्भवती महिला: नही ली डॉक्टरों ने कोई सुध

वाराणसी- वाराणसी से शर्मनाक तस्वीर सामने आई है ।इलाज के अभाव में तड़पती रही गर्भवती महिला नही लिया डॉक्टरों ने कोई सुध।भीषण ठंड में घंटो से अस्पताल के बाहर पीड़िता जमीन पर पड़ी हुई है। डॉक्टरों ने भर्ती करने से इनकार कर दिया ।रामनगर के लाल बहादुर शास्त्री सरकारी अस्पताल का मामला।

कहते हैं धरती पर भगवान के रुप में डॉक्टर को माना गया है, लेकिन इसके विपरीत डॉक्टरों की शर्मनाक तस्वीर सामने आयी है। जहां अस्पताल के बाहर एक गर्भवती महिला घंटों जमीन पर तड़पती रही लेकिन उसकी सुध लेने कोई डॉक्टर नहीं पहुंचा। ताज़ा मामला रामनगर के लाल बहादुर शास्त्री सरकारी अस्पताल के बाहर का है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय वाराणसी के रामनगर में शर्मनाक तस्वीर सामने आयी है। जहां इलाज के अभाव में गर्भवती महिला ठंड में अस्पताल के बाहर तड़पती रही और डॉक्टरों ने भी उस महिला की इलाज करने से मना कर दिया। इतना सब होने के बाद भी अस्पताल प्रशासन मौन है।
मानवता को शर्मशार करने वाली ये तस्वीर मनमानी की कहानी बयां करने के लिए काफी है। सोचने वाली बात है कि जिस समय डॉक्टर अपने पेशे को लेकर कसम खाता है और मरीज का इलाज करता है। वही डॉक्टर जब इस तरह की हरकत करने लगे तो इसे आप क्या कहेंगे।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।