अज्ञात कार चालक द्वारा हुआ पत्रकार पर जानलेवा हमला

उपजा प्रेस क्लब के अध्यक्ष डॉ पवन सक्सेना एवं सचिव आशीष जौहरी ने की हमले की कड़ी भर्त्सना

बरेली। विश्व आई न्यूज साप्ताहिक समाचारपत्र के संवाददाता अश्वनी शर्मा पर एक अज्ञात कार चालक ने दबंगई दिखाते हुए जानवलेवा हमला कर दिया। घटना उस वक्त की है जब वो अपनी पत्नी को ड्यूटी पर छोड़कर घर वापिस लौट रहे थे। हालांकि सड़क से गुजर रहे कुछ अजनबी बाइक सवारों के एकत्रित होने की वजह से हमलावर भाग गया।
थाना बारादरी अंतर्गत सुरेश शर्मा निवासी विश्व आई न्यूज समाचार पत्र के पत्रकार अश्वनी शर्मा ने बताया कि दिनांक 22/11/23 की शाम 7:45 पर वो अपनी पत्नी को बाइक से ड्यूटी के लिए अस्पताल छोड़कर वापिस घर लौट रहे थे। शिव गार्डन कालोनी से जैसे ही वो बेदी इंटरनेशनल स्कूल, रूहेलखंड मेडिकल कालेज से सुरेश शर्मा नगर चौराहे को मिलने वाली रोड पर आए, वैसे ही पीछे से आती तेज रफ्तार सफेद रंग की कार चालक ने जानलेवा हमला करते हुए उनकी बाइक में कार की साइड मारी, जिससे वो डिवाइडर से टकरा गये। कार चालक ने धमकी देते हुए कहा कि तू मुझे जानता नहीं है, इस क्षेत्र में मेरी दबंगई चलती है। जब पीड़ित ने इसका विरोध किया तो कार से उड़ा देने की धमकी देने लगा और बोला तू बाइक चला, जैसे ही बाइक चलाते दबंग कार चालक बाइक में कार की साइड मारकर डिवाइडर की तरफ धकेल देता। यह सिलसिला कई बार चला। इस बीच पीछे से एक अजनबी बाइक सवार आया और पीड़ित पत्रकार से बोला क्या तुम्हें भी मारने की कोशिश कर रहा है। पीड़ित ने कहा कि बिना कारण के मेरी बाइक में टक्कर मार रहा है, मुझे जाने नहीं दे रहा है। उस अजनबी बाइक सवार ने बताया कि यह शराब के नशे में है, पीछे रूहेलखंड मेडिकल कालेज के सामने भी दो महिलाओं को छेड़ रहा था, उन महिलाओं को जबरन कार में बिठाने की कोशिश की। बामुशकिल उन महिलाओं ने इससे पीछा छुड़ाया। इस बीच 2-3 अजनबी बाइक सवार राहगीर और आ गये, जिन्हें देखकर दबंग कार चालक भाग गया। उक्त घटना की जानकारी उपजा प्रेस क्लब के जिला अध्यक्ष श्री पवन सक्सेना को दी तो उन्होंने अपने स्तर से उक्त कार चालक की पहचान कराने की कोशिश के प्रयास शुरू किए। उपजा प्रेस क्लब, बरेली के सचिव आशीष जौहरी ने साथी पत्रकार पर हुए जानलेवा हमले को अत्यंत निंदनीय बताया है एवं प्रशासन द्वारा शीघ्र से शीघ्र हमलावर की गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं जब पीड़ित पत्रकार ने पीएनबी बैंक के आसपास के खोखों से जानकारी ली तो पता लगा कि उक्त दबंग कार चालक आशीष रायल पार्क या शिव गार्डन कालोनी के आसपास का ही है। हर रोज शाम को किसी ना किसी खोखे पर सिगरेट और गुटखा खाने आता है और काफी देर तक यहीं घूमता या बैठा रहता है। उक्त दबंग कार चालक ने सफेद रंग का सुपारी सूट पहन रखा था। सांवला रंग और छोटे कद का है। वहीं, पीड़ित पत्रकार ने थाना बारादरी इंस्पेक्टर अमित पांडे से मिलकर तहरीर देते हुए घटना की जांच कर उक्त दबंग कार चालक पर कार्रवाई करने को कहा। जिस पर इंस्पेक्टर अमित पांडे ने मेडिकल कालेज रोड के सीसीटीवी केमरे चेक कराकर घटना की जानकारी लेने के बाद काररवाई करने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।