अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को मारी गोली: इलाज के लिए पटना जाने के क्रम रास्ते में हुई मौत

बिहार: (हाजीपुर) वैशाली जिला अंतर्गत सहदेई बुजुर्ग प्रखंड के रामपुर कुम्हरकोल गांव में अपराधियों ने, मुरौवतपुर अन्धराबर सड़क में गिरधारी चौक के निकट एक युवक को गोली मार दी । मृतक संजीव कुमार देर शाम गिरधारी चौक से अपने घर जा रहे थे , तभी गिरधारी चौक से उतर की ओर गांव में जाने बाली सड़क में पुलिया के निकट अपराधियों ने नजदीक से गोली मार दी। जिससे वह जख्मी होकर सड़क पर गिर पड़ा । घटना के बाद मौके पर तुरन्त परिवार के लोग पहुंचे और उसे इलाज के लिए महनार सीएचसी ले गए । लेकिन सीएचसी बन्द रहने के कारण उसको इलाज नही हो पाया। जिसके बाद परिजन उसे गम्भीर हालत में ही इलाज के लिए बिदुपुर लेकर गये, वहां से प्राथमिक उपचार के बाद परिजन जब बेहतर इलाज के लिए पटना ले जा रहे थे ,तो रास्ते मे ही संजीव की मृत्यु हो गई। परिजनों के अनुसार संजीव कुमार को नजदीक से सीना में गोली मारी गई थी।
घटना की सूचना मिलने पर सहदेई बुजुर्ग ओपी की पुलिस, देसरी पुलिस, चांदपुरा ओपी की पुलिस चार घंटे बाद मृतक के गाँव पहुची। सहदेई बुजुर्ग ओपी अध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि राजीव कुमार की हत्या गोली मार कर दी गई है। ईस मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि संजीव कुमार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने का प्रयास किया जा रहा है । ग्रामीण वरीय पदाधिकारी (SP) को घटना स्थल पर बुलाने की जिद पर देर रात तक अड़े हुए थे।।

रिपोर्ट: अमित कुमार, महनार अनुमंडल- वैशाली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।