अजितेश और सपा नेता बैभव को गुंडई ने पहुंचा दिया जेल

बरेली। अजितेश और सपा नेता बैभव की गुंडई ने आज उन्हें जेल पहुंचा दिया ।इस बार उसने शहर मे सड़क से लेकर थाने तक गुंडई की। समाजवादी युवजन सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष वैभव गंगवार और अजितेश को शनिवार को प्रेमनगर पुलिस ने जेल भेज दिया। दोनों ने शुक्रवार की रात राजेंद्र नगर इलाके में जमकर गुंडागर्दी की थी। अजितेश व बैभव गंगवार ने कार को ओवरटेक करने की कोशिश करने वाले एक दवा कारोबारी के बेटे को सड़क पर सरेआम पीटा। उसका सिर दीवार पर दे मारा। पुलिस जब अजितेश व वैभव को पकड़कर थाने ले गई तो वहां भी हंगामा और गाली गलौज किया। जनकपुरी में आरके नर्सिंग होम के पास रहने वाले प्रदीप कुमार का शील चौराहे पर मेडिकल स्टोर है। उनके बेटे दीपांश माहेश्वरी यूपीएससी की तैयारी कर रहा है। शुक्रवार रात को वह अपने पापा की दवाई लेने किशोर मेडिकल स्टोर डेलापीर पर गए थे। लौटते वक्त राम जानकी मंदिर के पास एक एसयूवी (UK06 AP 6666) को उन्होंने ओवरटेक करने की कोशिश की। इसके बाद एसयूवी चालक ने गाड़ी उनकी बाइक के आगे लगा दी। गाड़ी से उतरते ही सपा नेता वैभव गंगवार और उनके साथी वीर सावरकर नगर के रहने वाले अजितेश नायक ने गाली-गलौज शुरू कर दी। दोनों दीपांश पर टूट पड़े। उसे पीटा दीवार में उसका सिर पटक कर मार दिया। जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद दोनों जाने लगे। दीपांश ने गाली-गलौज हंगामा करते हुए उनका वीडियो बना लिया। हमलावरों ने उसका मोबाइल तोड़ने की कोशिश की। इसी दौरान प्रेमनगर पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस वैभव गंगवार व अजितेश उनकी गाड़ी व दोनों गनर को लेकर थाने आई। थाने पहुंचते ही अजितेश और वैभव गंगवार ने पुलिस पर धाक जमानी शुरू कर दी। गाली गलौज कर हंगामा कर दिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों की थाने में ही पिटाई लगाई। बाद में उन्हें हवालात में डाल दिया। घायल दीपांश का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। दीपांश की तहरीर पर प्रेमनगर थाने में आरोपियों के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी शराब पीकर बवाल करने, पुलिस वालों से अभद्रता करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया। शनिवार को दोपहर में दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया।
गाली गलौज करते अजितेश का वीडियो वायरल:-
प्रेमनगर इलाके में सड़क पर गाली गलौज हंगामा करते अजितेश और वैभव गंगवार का वीडियो वायरल हो गया। शुक्रवार की देर रात तक शहर में तमाम लोगों के पास वीडियो पहुंचा। इसके बाद लोगों के फोन घनघनाने लगे। देर रात तक काफी लोग थाना प्रेमनगर पहुंच गए।
वैभव अजितेश को छुड़ाने के लिए नेताओं ने किए फोन:-
प्रेमनगर थाने से वैभव और अजितेश को छुड़ाने के लिए सपा से लेकर तमाम भाजपा नेताओं ने जोर लगाना शुरू कर दिया। उन्होंने देर रात कई पुलिस अधिकारियों को फोन किया। जिस पर पुलिस अधिकारियों ने उन्हें वीडियो वायरल होने सड़क पर गुंडई करने और मौके से ही गिरफ्तार होने की बात कहकर अपनी असमर्थता व्यक्त कर मामले से पल्ला झाड़ा।
पुलिस की तरफ से हो सकता है मुकदमा
अजितेश और वैभव की गिरफ्तारी के बाद से सत्ता के गलियारों में हलचल शुरू हो गई है। देर रात तक पुलिस वालों को कई रसूखदारो के फोन आते रहे। इसके बावजूद अजितेश और बैभव की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। प्रेमनगर पुलिस थाने में हंगामा करने व सरकारी काम में बाधा डालने का भी उन पर एक और मुकदमा दर्ज करने के लिए विचार कर रही है।
वैभव और अजितेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दोनों को जेल भेजा गया है। थाने में हंगामा की सूचना नहीं है। इस बारे में जानकारी की जाएगी। अगर थाने में दोनों ने हंगामा किया है तो उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। किसी भी हाल में गुंडागर्दी और पुलिस से अभद्रता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
-अशोक कुमार सिंह सीओ सिटी
बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।