वेलेंटाइन डे पर मां की पाठशाला में जरूरतमंद बच्चों के नि:शुल्क स्कूल में बच्चों को वितरित किये पिट्ठू बैग

शिक्षा पर हर एक बच्चे का अधिकार-पूनम सांगवान

हरियाणा/ अम्बाला। वेलेंटाइन दिवस के शुभ अवसर पर बीती शाम अवेयरनेस वेलफेयर सोसायटी ने मां की पाठशाला में जरूरतमंद बच्चों के नि:शुल्क स्कूल में बच्चों को पिट्ठू बैग वितरित किए।
गौरतलब है कि मां की पाठशाला नि:शुल्क स्कूल प्रोफेसर सत्य प्रकाश शर्मा की ओर से संचालित है। सत्य प्रकाश शर्मा ने 33 साल एसडी कॉलेज में विद्यार्थियों को इकोनोमिक्स विषय पढ़ाया और वे सेवानिवृत्त होने के बाद पिछले 5 सालों में कूड़ा बीनने वाले बच्चों को निशुल्क शिक्षा प्रदान कर रहे हैं।
पूनम सांगवान ने बताया कि अवेयरनेस वेलफेयर सोसाइटी जरूरतमंद बच्चों और महिलाओं के लिए कुछ नए और उपयोगी प्रोजेक्ट लेकर आएगी, जिससे साफ सृदढ़ समाज का निर्माण किया जा सकेगा। रवनीत आनंद अपने आर्ट स्कूल में बच्चों को आत्मनिर्भर बनाने का नि:शुल्क प्रयास कर रही है। हम होंगे कामयाब गाने के साथ साेसायटी के सदस्यों ने बच्चों कामयाब होने के लिए प्रेरित किया। रवनीत आनंद, पूनम खुराना, मानसी कोछड़, रचना कोछड़, रजनी सोनी, मनप्रीत विशेष रूप से समारोह में उपस्थित थे।

– रोहतक से हर्षित सैनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।