मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में 30 जोड़ों की हुई शादी व 100 दिव्यांगों को मिली ट्राई साइकिल

शाहजहांपुर- शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना ने किसानों से सुप्रीम कोर्ट के आदेशों को मानने की अपील की है। उनका कहना है कि किसान सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का पालन करें। उनका यह भी कहना है कि कुछ खास पार्टियां किसानों को भड़काने का काम कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा। सुरेश कुमार खन्ना यहां मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। यहां के ओसीएफ रामलीला ग्राउंड में आज 30 जोड़ों की शादी कराई गई। इसके अलावा 100 दिव्यांगों को ट्राई साइकिल वितरित की गई। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने प्रदेशवासियों को मकर सक्रांति की बधाई दी। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए किसानों के आंदोलन के सवाल पर उन्होंने कहा कि कुछ पार्टियां किसानों को भड़काने का काम कर रही हैं। ऐसे में उन्होंने किसानों से अपील की है कि वह सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का पालन करें और धरना खत्म करें।

समाजवादी पार्टी पर निशाना साथी हुए उन्होंने कहा कि ज्यादा बरसात, ज्यादा सूखा और ज्यादा सर्दी होने पर भी समाजवादी पार्टी बीजेपी को जिम्मेदार बताती हैं। शायराना अंदाज में उन्होंने कहा कि “ना खंजर उठेगा ना शमशीर इनसे, यह बाजू मेरे आजमाए हुए”।

– अंकित शर्मा,शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।