फांसी पर लटकी मिली महिला का शव देख परिजनों में मचा हडकम्प

मछलीशहर/जौनपुर- स्थानीय नगर के शादीगंज मोहल्ले में शनिवार को सुबह महिला की फ़ासी पर लटकता शव देख परिजनों में हड़कम्प मच गया। घटना की सुचना कोतवाली पुलिस को होते ही थाना प्रभारी मौके पर शव लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया।
बताते है कि उक्त मोहल्ला निवासी मन्जू देवी 28 वर्ष पत्नी श्री राम गुप्ता की रोज की तरह शुक्रवार को परिवार को भोजन कराने के बाद अपने कमरे में चली गई और शनिवार को सुबह उसका शव फ़ासी पर लटकता देख परिजन के होश उड़ गए।आनन फानन में घटना की सुचना कोतवाली पुलिस को दी गई। सुचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया।महिला ने फ़ासी लगाने का कदम क्यों उठाया इसका खुलासा नही हो सका।मौके पर मौजूद लोगो के मुख से तरह तरह की बात कही जा रही थी।सुचना पाकर मौके पर पहुचे मायका पक्ष ने शव का पोष्टमार्टम सच्चाई जानने की माग की ताकि पता चल सके की स्वयम फ़ासी के फंदे पर झूली या किसी ने हत्या कर शव को फ़ासी पर लटका दिया है।
मृतका की शादी 2006 में हुई थी और उसको चार बच्चे भी है। इस बाबत पूछे जाने पर कोतवाली प्रभारी रुद्रभान पाण्डेय ने बताया कि मायका पक्ष द्वारा अभी कोई तहरीर नही दी गई है केवल शव का पोष्टमार्टम का माग किया गया है ताकि पता चल सके की हत्या हुई है या आत्म हत्या की है। जिसके बाद शव का पंचनामा करने के बाद पोष्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।
– जौनपुर से संदीप सिंह की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।