खुलासा:अपनी ही बेटी को उतार दिया मौत के घाट

बिहार – वैशाली जिले के हाजीपुर पुलिस ने तीन लाख की सुपारी देकर बेटी की हत्या कराने के सनसनीखेज मामले का पर्दाफाश किया है।
बेटी के लव अफेयर का पता चलने पर पिता अशोक कुमार सिंह ने सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी।
24 अप्रैल को सदर थाना के हाजीपुर लालगंज मार्ग के मनुआ में प्रीति नामक युवती की दिनदहाड़े उस वक्त हत्या कर दी गई थी जब वो अपने भाई मनीष के साथ मोटरसाईकिल पर सवार होकर घर लौट रही थी। इस दौरान दो सुपारी किलरों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर मौके से फरार हो गए थे।
मंगलवार को करीब 20 दिनों बाद पुलिस ने प्रीति हत्या मामले का खुलासा कर दिया हाजीपुर के एएसपी अजय कुमार के मुताबिक इस हत्याकांड में पिता अशोक सिंह और 2 शूटर समेत कुल 7 लोग शामिल थे. पिता समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक प्रीति के पिता अशोक कुमार सिंह ने अपनी झूठी शान की खातिर बेटी की सुपारी देकर हत्या कराई थी।इसके लिए पिता ने अपराधियों को 3 लाख रुपये की सुपारी दी थी।
दरअसल, पिता अशोक कुमार सिंह को शक हो गया था कि प्रीति का किसी से अफेयर चल रहा है और इसी कारण वो शादी करने से इंकार कर रही है।बेटी के अफेयर की बात पिता को पंसद नहीं आई और झूठी शान की खातिर अपराधियों को सुपारी देकर बेटी की दिनदहाड़े हत्या करवा दी। उधर, हत्या में शामिल अपराधियों ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है।
खास बात ये है कि युवती की सगाई हो चुकी थी और कुछ ही दिनों बाद उसकी शादी होने वाली थी।इसी बीच युवती की हत्या ने सबको चौंका दिया था।हत्या की इस सौदेबाजी में पिता समेत कुल 7 लोग शामिल थे जिसमें पुलिस ने पिता और दो शूटरों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
-नसीम रब्बानी ,पटना/ बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *