हमलावरो ने युवक की गोली मार कर की हत्या: एसपी ने घटना स्थल का किया मौका मुआयना

शाहजहांपुर- कमल नर्सिंग होम के पास हमलावरो ने एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी। एसपी ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया।

जानकारी के अनुसार शाहजहांपुर के थाना चौक कोतवाली क्षेत्र में बुधवार की देर शाम कुछ हमलावरो ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। घटना से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया।जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक एस आनंद व अन्य अधिकारियों ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि बुधवार शाम करीब आठ बजे चौक कोतवाली क्षेत्र में केरूगंज जेल रॉड पर स्थित कमला नर्सिंग होम के पास हमलावरो ने नारायण कश्यप नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी एसपी ने बताया कि रंजिश की बात सामने आ रही है। जिस प्रकार से गोली मारी गई है उससे साफ है कि हमलावरो का मुख्य उद्देश्य हत्या करना था। पुलिस को मामले में कई अहम सुराग भी हाथ लगे है। उन्होंने कहा कि पुलिस बहुत जल्द घटना का खुलासा कर हत्यारोपियो को गिरफ्तार कर लेगी। मृतक युवक लोधीपुर का रहने वाला है।

-अंकित शर्मा,शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।