सनसनी : सिर पर कट्टा रख दबाया ट्रिगर, गोली नहीं चली तो फिर किया लोड

मध्यप्रदेश,देवास- शहर के एबी रोड स्थित चामुंडा कॉम्प्लेक्स की तल मंजिल पर रविवार शाम सनसनखेज वारदात हो गई। नाश्ते और चाय की दुकान लगाने वाले पहले व्यापारी के सिर पर रविवार शाम को एक युवक ने कटटा अड़ाया और ट्रिगर दबा दिया, लेकिन गोली नहीं चल पाई। तब आरोपित ने फिर कटटा लोड किया और पेट में गोली दाग दी। व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पहले देवास के निजी और बाद में इंदौर के अस्पताल रैफर किया गया। वहीं गोली मारने के बाद आरोपित खुद कोतवाली थाने पहुंच गया। गोली चलते ही वहां हडक़ंप मच गया। घटना के पीछे लेन-देन का विवाद बताया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार चामुंडा कॉम्प्लेक्स में नाश्ते और चाय की दुकान का संचालन अंकित खुशनानी करते है। शाम को लगभग चार बजे वे काउंटर पर बैठे थे। इसी बीच आरोपित दिलीप सिंह परिहार पहुंचा और जान से मारने की नीयत से कटटा अंकित के सिर पर अड़ा दिया। जैसे ट्रिगर दबाया गोली नहीं चल पाई। इसके बाद में फिर कटटा लोड किया और पेट में करीब से गोली मारकर भाग गया।
अफरा-तफरी मच गई
लोगों को गोलीकांड की जानकारी लगी तो अफरा-तफरी मच गई। अंकित के दोस्त उसे गले में हाथ डालकर वाहन तक लाए,इसके बाद अंकित को निजी अस्पताल लाया गया, जहां से स्थिति गंभीर होने पर उसे इंदौर रैफर कर दिया गया।
पैसा वापसी की गारंटी ली थी
टीआईकोतवाली महेंद्रसिंह परिहार ने बताया कि आरोपित दिलीप सिंह परिहार ने शैलेंद्र परिहार को पैसे दिए थे।पैसा वापसी की गारंटी अंकित ने ली थी। शैलेंद्र पैसा लेकर गायब हो गया है, जिसके चलते दिलीप वसूली के लिए अंकित के पास आ रहा था।बाद में जब अंकित ने मना कर दिया तो रविवार को दिलीप अंकित को मारने की नीयत से होटल पहुंचा और गोली मार दी। इसके बाद आरोपित ने पुलिस के सामने खुद को सरेंडर कर दिया।

राजेश परमार , आगर मालवा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।