शौच को निकली युवती की गला गोदकर हत्या:गन्ने के खेत में मिला शव

सीतापुर – जनपद सीतापुर में थाना सदरपुर क्षेत्र ग्राम दिवियापुर के पास शौच करने गई गन्ने के खेत मे लड़की की गला गोद कर हत्या कर दी गई।
बताते चले की ग्राम दिवियापुर की 14 वर्षीय रोहाना पुत्री उस्मान निवासी ग्राम दिवियापुर आज अपने घर से समय करीब 9:00प्रातः शौच करने अपने घर से निकली थी लेकिन करीब एक डेढ़ घंटे बीत जाने पर भी घर नही पहुँची तो घर वाले लड़की की तलाश करने लगे तो गांव के पूर्व कच्चा चकरोट पर लड़की के चप्पल व दुपट्टा दिखा विवेक कुमार पुत्र राकेश कुमार ने मो0 8564869910से 100 नम्बर पी आर वी 1828 हेड का0 लाल चन्द्र वर्मा,का0 धर्मेन्द्र भाटी ,का0 संजय ने आस पास के खेतों में तलाश की गई तो कृपाल पुत्र अम्बर के गन्ने के खेत मे छति विछित लड़की दिखाई दी तब नजदीक जाकर देखा गया तो लड़की के कुर्ती से गले मे फंदा लगा हुआ था तथा चाकू से गोद कर हत्या की गई मौके पर थाना सदरपुर के एस एच ओ सूर्य बली पाण्डे एस आई सुनील कुमार सिंह व का0 प्रदीप कुमार यादव का0 अस्वनी ढाका,का0 अंकित विश्वनोई व महिला का0 पूजा मौके पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

रिपोट:- रामकिशोर अवस्थी, सीतापुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।