रुपयों के लेन -देन को लेकर की गई थी सीमेंट व मुर्गा व्यापारी की हत्या: पुलिस ने किया खुलासा

*पकड़े तीन हत्यारोपी अवैध असलाह भी बरामद ।।

मुज़फ्फरनगर/ फुगाना- फुगाना थाना क्षेत्र में हुई मुर्गा व सीमेंट व्यापारी की हत्या का आज पुलिस ने खुलासा कर दिया है जिसके चलते थाना पुलिस ने बाद मुठभेड़ के तीन बदमाशों को धर दबोचने में बड़ी सफलता हासिल की है ।व्यापारी को अज्ञात बदमाशों ने

बता दें बीते दिनों थाना फुगाना अन्तर्ग गांव जोगियाखेड़ा निवासी राफ़े पुत्र दोस्त मोहम्मद की अज्ञात बदमाशों ने उस वक्त गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी जब वह परासौली से वापस अपने गांव लौट रहा था और बदमाश दुस्साहसिक वारदात की अंजाम देकर भाग गए थे इस घटना में जहां पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही थी वहीं घायल के परिजन खुद ही उसे लेकर बुढ़ाना सी एच सी पहुंचे थे जहां बाद में डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया था ।

आज जनपद की पुलिस लाईन में स्थित मनोरंजन कक्ष में हुई प्रेस वार्ता के दौरान एस पी देहात नेपाल सिंह ने इस हत्या कांड का खुलासा कर दिया है ।

जिसके चलते पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है जिनमे दिलशाद पुत्र इकबाल निवासी जोगियाखेडा थाना फुगाना जनपद मु0नगर, अकरम पुत्र आस मौहम्मद निवासी ग्राम जौला थाना बुढाना जनपद मु0नगर,महताब पुत्र इस्फाक निवासी ग्राम जौला थाना बुढाना जनपद मु0नगर शामिल है ।

पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से 02 तमंचे मय 04 जिन्दा व 02 खोखा कारतूस 315 बोर,01 तमंचा मय 02 जिन्दा कारतूस 12 बोर बरामद किये हैं।

एस पी देहात नेपाल सिंह ने बताया की पकड़े गए दिलशाद व महताब उपरोक्त मृतक के व्यापार में साझीदार थे।जिसमे 20 लाख रुपये से अधिक का घाटा होने पर आरोपियों द्वारा घाटे की राशि न देने की नियत से ही राफे खां की हत्या की गयी थी।पुलिस ने आज पकड़े गए तीनो आरोपियों को जेल भेज दिया है

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।