फिर एक बालात्कारी ने पांच वर्षीय अबोध बालिका को बनाया हवस का शिकार

*बलात्कारी अभियुक्त को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर भेजा जेल

फतेहपुर- फतेहपुर जनपद में वर्तमान समय बलात्कारियों की सीमा कुछ अधिक बढ़ती जा रही है जो वर्तमान सरकार के साथ-साथ प्रशासनिक अधिकारियों के लिए भी कड़ी चुनौती साबित हो रही है। जो सरकार के मेन प्लान बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ पर ऐसे दुराचारीयों के द्वारा पुत्रियों पर ग्रहण लगता चला जा रहा है । जहां कहीं ना कहीं कोई ऐसी अप्रिय घटना सामने आ जाती है।
प्राप्त सूचना अनुसार जनपद के थाना थरियांव के अंतर्गत ग्राम सुधवा में बीते दिन रविवार की दोपहर पहले गांव के निवासी अभियुक्त जसवंत लोध पुत्र होरीलाल लोध ने एक 5 वर्षीय पुत्री को गुटखा व चंगू मंगू दुकान से मंगाने के बहाने घर में बुलाया और घर के अंदर पुत्री को ले जाकर दरवाजे की कुंडी बंद करने के बाद उसके साथ बलात्कार करने की घटना सामने आई है । जिस पर पुत्री के पिता ने अभियुक्त के विरुद्ध थरियांव थाना पहुंचकर लिखित शिकायत पत्र दिया । जिस पर थाना प्रभारी निरीक्षक ने बड़ी सक्रियता के साथ अपराधी अभियुक्त के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या 14/2020 धारा 376 एबी भादवि व 5/6 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया । पुलिस अभियुक्त को पकड़ने व विवेचना करने हेतु अपने कार्य में लगी थी। जिसमें आज सुबह थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार उपनिरीक्षक प्रशांत कटियार चौकी प्रभारी हसवा उपनिरीक्षक उपदेश यादव कुलदीप सिंह देवेंद्र सिंह आदि हम राहियों के साथ गस्त पर थे तभी मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि अपराधी अभियुक्त सुधवा मोड़ के पास खड़ा है जो कहीं जाने के फिराक में है तत्पश्चात पुलिस मौके पर पहुंच कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। इस तरह थरियांव थाना पुलिस के प्रभारी निरीक्षक द्वारा 24 घंटे के अंदर बलात्कारी अभियुक्त को पकड़कर केस का खुलासा किया और अभियुक्तों को माननीय न्यायालय के समक्ष पेशकर उसे वांछित धाराओं पर जेल भेजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।