राजभवन के सामने दिनदहाड़े हत्या कर बैंक की कैश वैन लूट कर बदमाश फ़रार

लखनऊ – बेखौफ बदमाशों ने आज प्रदेश की राजधानी में गवर्नर हाउस के सामने स्थित एक्सिस बैंक के पास गोलियों से भून कर एक व्यक्ति की हत्या कर व एक व्यक्ति को घायल कर बैंक की कैश वैन को लूट लिया । कैश वैन के 2 कर्मचारियों को बदमाशों ने गोली मारी। जिसमे एक की मौत हो गई जबकि दूसरा अस्पताल में अभी भी ज़िंदगी और मौत से जूझ रहा है।सूत्रों के मुताबिक लगभग 20 लाख की लूट बतायी जा रही है।

जानकारी के अनुसार बदमाशों ने लूट के लिये जिस मोटर साइकिल का इस्तेमाल किया उसका रजिसट्रेशन नम्बर फ़र्ज़ी निकला। इस घटना में धर्मेंद्र नाम के युवक की गोली लगने से मौत हो गई ।
घटना की सूचना मिलते ही डीजीपी ओ पी सिंह एडीजी जोन राजीव कृष्ण एडीजी एल ओ आनन्द कुमार ,आईजी रेंज सुजीत पांडेय और एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायज़ा लिया । बदमाशों की तलाश के लिए शहर में वाहनों की सघन चेकिंग कराई जा रही है । घटना में शामिल बदमाशों की तलाश के लिए सड़कों पे लगे सीसीटीवी से फुटेज भी खँगाले जा रहे हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।