कांवर यात्रा शुरू होने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं को भी दिखाई देने लगे हाईवे पर गड्ढे

रुड़की – कांवड़ यात्रा शुरू होने के बाद अब भाजपा कार्यकर्ताओं को भी हाईवे के गड्ढे नजर आने लगे हैं। कार्यकर्ताओं ने आज एनएचआई उत्तराखंड के तकनीक प्रबंधक को हाईवे की खराब सड़कों से रूबरू कराया। एनएच अधिकारी ने भी कांवड़ यात्रा का हवाला देते हुए अभी अस्थाई रूप से गड्ढे भरे जाने की बात कही है।

कांवड़ यात्रा शुरू हो चुकी है और अभी कांवड़ पटरी पर चल रही कांवड़ एक दो दिन में हाईवे पर भी नजर आने लगेगी। अब उन भाजपाई कार्यकर्ताओं को उस हाइवे पर गड्ढे दिखाई देने लगे हैं जो भाजपा कार्यकर्ता विकास कार्यों की दुहाई देते नही थकते थे। आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने इन गड्ढों पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए एनएच का निरीक्षण करने एन एच के तकनीकी प्रबंधक एस के वर्मा को हाईवे की बदहाल स्थिति से रूबरू करवाया। भजापाईयो ने यहां तक कहा कि वह विभाग की इस लापरवाही शिकायत सरकार से करेंगे। वहीं समस्या को संज्ञान में लेते हुए प्रबंधक एस के वर्मा ने भी कांवड़ यात्रा की दुहाई दी और कहा कि सड़क पर कावड़ के चलते काफी दबाव है। जिसके चलते अभी पेंच वर्क का कार्य नहीं किया जा सकता है। अभी गड्ढों में ईट रोड़ी भरवाकर खुले पड़े गड्ढों को समतल किया जा सकता है।ताकि किसी भी प्रकार की कोई अनहोनी या दुर्घटना का कारण ना हो सके। अब सवाल यह उठता है कि एक ओर जहां कांवड़ पटरी बदहाल स्थिति में हैं तो हाईवे पर भी लोगों का चल पाना मुश्किल हो रहा है। दो दिन पहले ही मलकपुर चुंगी के समीप ही एक ट्रक गड्डो के कारण पलट गया था। अब कांवड़ मेले के अंत मे सड़कों पर तेजी से डाक कांवड़ दौड़ती नजर आएगी। वाहनों का रेला जिस प्रकार डाक कांवड़ में उमड़ता है उससे तो यह लगता है कि हाईवे के गड्ढों में भरे ईंट पत्थर तो उस यात्रा को और खतरनाक बना देंगे। इस दौरान कार्यकर्ताओं में भाजयुमो अध्यक्ष सागर गोयल, निवर्तमान पार्षद अभिषेक चन्द्र, मण्डल उपाध्यक्ष ,अमन गोयल शिवम् अग्रवाल,विकास पाल,संजय कश्यप,शोभित गुप्ता,गौरव कोशिक,कमल सैनी,गौरव शर्मा,शैलेंद्र पँवार,रजत गौतम,तनुज़ राठी,विक्रांत गुर्जर,मंडल महामंत्री श्याम भारद्वाज,सचिन कशय्प,अमन अग्रवाल,हिमांशु गुप्ता,हर्शित गर्ग मौजूद रहें।
– रुड़की से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।