भाई ने भाई की कर दी पीट-पीटकर हत्या

शाहजहांपुर- शाहजहाँपुर में दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है जहां मामूली कहासुनी में इतना बड़ा विवाद हो गया कि एक सगे चचेरे भाई ने अपनें ही भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। वहीं पिटाई का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद गंभीर रुप से घायल युवक को परिजन हॉस्पिटल लेकर पहुंचे जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया जहाँ हायर सेंटर में इलाज के दौरान घायल युवक की मौत हो गई है फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दरअसल यह घटना पुवायां कोतवाली क्षेत्र के पुवायां नगर में स्थित मोहल्ला तरती बाजार की है जहां बीते सोमवार को आपस में सगे चचेरे तहरे भाइयों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई बताया जाता है कि दोनों शराब के नशे में थे विवाद इतना बढ़ा कि दोनों एक दूसरे पर हमलावर हो गए फिर क्या था देखते ही देखते एक ने दूसरे पर ईंट से वार करना चाहा लेकिन वह जमीन पर गिर गया।मौका पाकर दूसरे भाई ने डंडे से ताबड़तोड़ अपने सगे चचेरे भाई के सिर पर प्रहार कर मरणासन्न कर दिया।घायल युवक को परिजन लेकर सीएचसी पहुंचे जहां से उसे जिला अस्पताल भेज दिया।घायल युवक की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

– अंकित शर्मा , शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।