बर्थ-डे पार्टी से बहला-फुसलाकर ले गए युवक ने नाबालिग के साथ किया बलात्कार

उत्तराखंड /कोटद्वार। कोटद्वार कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक नाबालिग लडकी से रेप का मामला प्रकाश में आया। जानकारी के मुताबिक नाबालिग लड़की पड़ोस में जन्म दिन की पार्टी में गयी थी, वहां से एक युवक नाबालिग को बहला फुसला कर जंगल मे ले गया और उसके साथ जान से मारने की धमकी देकर जबरन बलात्कार किया। घटना देर रात की बताई जा रही है। घटना की जानकारी तब हुई जब लड़की देर रात तक घर नहीं पहुंची जिसके बाद परिजनों द्वारा नाबालिग की खोजबीन शुरू हुई। खोजबीन के दौरान युवक नाबालिग को लेकर वापस लौट रहा था। नाबालिग ने परिजनों को अपने साथ हुई घटना से अवगत कराया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पास्को मे मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के अनुसार पडोस मे रहने वाला युवक विगत चार माह से कोटद्वार में रह रहा है। युवक बकरी बाड़ा में काम करता है और पार्ट टाइम चिकन की दुकान में भी काम करता था। कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि लड़की नाबालिग और नेपाली मूल की है। आरोपी युवक बढ़ापुर का रहने वाला है। नाबालिग के परिजनों का आरोप है कि युवक बर्थ-डे पार्टी से उनकी नाबालिग पुत्री को बहला फुसलाकर ले गया और उसके साथ रेप किया।
– शिवाली पत्रकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।