पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का ईनामी हिस्ट्रीशीटर घायल

वाराणसी- वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के सिंहपुर पुलिया के पास का इलाका शाम को गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। सारनाथ थाना क्षेत्र के सिंहपुर पुलिया के पास पुलिस मुठभेड़ में कोतवाली थाने का हिस्ट्रीशीटर 25 हजार का इनामी बदमाश रामबाबू यादव घायल हो गया वहीं उसका दूसरा साथी दीपक वर्मा अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया ।

घटना की सूचना पर मौके पर एसएसपी रामकृष्ण भारद्वाज, एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह के साथ साथ जिले के आला अधिकारी भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ मौजूद है। मौके पर से बिना नम्बर प्लेट की बाईक और पिस्टल बरामदकी गई।

फिलहाल पुलिस ने घायल अभियुक्त को दीनदयाल राजकीय जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बदमाश के पैर में गोली लगी है। पकड़ा गया बदमाश दशाश्वमेध और कोतवाली थाने का हिस्ट्रीशिटर है। उसके ऊपर कई सारे हत्या और हत्या के प्रयास के मुक़दमे दर्ज है। वहीं मौके से अँधेरे का फायदा उठाकर फरार होने वाला अपराधी दीपक वर्मा लक्सा थाने का हिस्ट्रीशिटर हैं।

रिपोर्ट-:महेश पाण्डेय चीफ ब्यूरो वाराणसी मण्डल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।