कैश वैन लूटेरे चढ़े चंदौली पुलिस के हत्थे:आईजी वाराणसी ने किया खुलासा

चंदौली: खबर यूपी के चंदौली से है यहाँ चंदौली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है,चंदौली पुलिस ने विगत दिनों चंदौली और वाराणसी जनपद में कैश वैन से चोरी रुपयों का सफल अनावरण करते हुए एटीएम कैश वैन लुटेरों को गिरफ्तार किया है गिरफ्तार किये गए तीनो लूटेरे अन्तर्राज्यीय बताये जा रहे इसका खुलासा मुग़लसराय कोतवाली में पुलिस महानिरीक्षक जोन वाराणसी दीपक रत्न ने किया,तीनो पहले भी चोरी की घटना को अंजाम दिए है.इनके पास से चोरी के फिलहाल 9 लाख 50 हज़ार रूपये बरामद किये गए है.साथ ही इस घटना में संलिप्त लोगो की जांच पुलिस शुरू कर दी है।
पकडे गए अभियुक्तों ने पुलिस को बताया की मुगलसराय में 7 अप्रैल को ३८ लाख रूपये साथ ही वाराणसी में 10 अप्रैल को कैश वैन के पास से 26 लाख ५० हज़ार रूपये इनके तथा इनके साथियो द्वारा चोरी किया गया था,और सभी अपना अपना हिस्सा बाटकर रूपये को ठिकाने लगाने हेतु भागने के फ़िराक में थे.की तीनो अभियुक्त चंदौली पुलिस द्वारा पकडे गए।
बरहाल पुलिस मामलों की जांच में जुट गयी और इनके साथियो के बारे में पता लगाया जा रहा है.जिससे इस घटना में शामिल और लोगो को पकड़ा जा सके।

-सुनील विश्राम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।