पानी की निकासी को लेकर हुए विवाद में चली गोली :एक कि मौत दो घायल

मीरजापुर- कछवां थाना क्षेत्र के चड़िया गांव में जल जमाव एवं पशु का नाद रखने का विरोध करने पर चली गोली में एक महिला की मौत हो गयी।एक ही पक्ष के करीब आधा दर्जन लोग जमकर चले लाठी डंडे के प्रहार में घायल हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाइसेंसी बंदूक के साथ दो लोगो को हिरासत में लिया है ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडब्ल्यूडी के जमीन पर एक पक्ष यादव बन्धु अपने पशु बांधते थे । वहां जल जमाव को देखते हुए मिट्टी डाली जा रही थी और आज उस पर नाद रखने की तैयारी हो रही थी । इस दौरान सरोज लोगो ने विरोध किया और कहा कि अब यहाँ पर पशु का नाद नहीं रखा जाएगा।जिस पर दोनों पक्ष की महिलाओं में विवाद बढ़ गया। इसी दौरान आरोप है कि पूर्व प्रधान पति ने लाइसेंसी बंदूक से गोली चला दी गोली ललदेई यादव जिनकी उम्र करीब 55 वर्ष के कमर में जा लगी । नजदीक से दागी गयी गोली पेट फाड़ते हुए बाहर निकल गई जिसकी वजह से महिला की मौके पर ही मृत्यु हो गई । इस घटना से ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया और मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज धनंजय पांडे और थाना अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने लोगों को समझा बुझा कर मामला शांत कराया और आरोपियों को लाइसेंसी बंदूक सहित हिरासत में ले लिया तथा एक अन्य की तलाश हो रही है । घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है ।पुलिस ने शव को भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है ।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय(बृजेन्द्र दुबे)मिर्जापुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।