पति ने पत्नी की फावडा मार की हत्या :शरीर से धड हुआ अलग

सिरोही/राजस्थान – सिरोही जिले के शिवगंज थाना क्षेत्र के आल्पा गाव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई जहां एक निर्दयी पति ने आपसी अनबन को लेकर पत्नी पर फवडा से वार कर हत्या कर दी वार इतना घातक था के शरीर से घड अलग हो गया ।
मामले की वजह गृह क्लेश बताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार रोवाडा निवासी चम्पा देवासी की चार वर्ष पूर्व शिवगंज तहसील के आल्पा गांव निवासी हिराराम देवासी के साथ शादी हुई थी । पर पिछले कुछ दिनो से पति व पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था । विवाद इतना बढ गया के पति हिराराम ने अपनी 24 वर्षीय पत्नी चम्पा उर्फ बागली देवासी की फावडा मार कर हत्या कर दी । जिसमें चम्पा देवी का धड़ व सिर अलग हो गया।चम्पा देवी ने का मौके पर ही दम टूट गया, घटना की जानकारी मिलने पर शिवगंज थाना पुलिस मौके पर पहुची और घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ली। पुलिस ने मामले में पति हिराराम देवासी और मृतका के ससुर पगलुराम देवासी को गिरफ्तार किया और आरोपियो से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने मृतका के शव को मोर्चरी में रखवाया गया ।
घटना की सूचना मिलने पर मृतका के पीहर पक्ष के परिजन शिवगंज पहुचे जहां आरोपियो के खिलाफ सख्त कारवाई की मांग कर रहे है और अन्य परिजनो को भी गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है।

दिनेश लूणिया सादड़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।